Today Breaking News

अधिक और पाखी को रंगे हाथों पकड़ेगी अनुपमा, उड़ेंगे वनराज के होश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल अनुपमा में पाखी और अधिक लोगों की नजर से छिपकर एक-दूसरे से मिलते रहने का फैसला करेंगे। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल अनुपमा का करेंट ट्रैक पाखी के इर्द-गिर्द ही घूम रहा है। दरअसल किंजल की गोदभराई के वक्त पाखी और अधिक को एक साथ देखकर वनराज बौखला चुका है। 

ऐसे में वह अनुपमा से साफ-साफ कहता है कि उसके ससुराल वालों को शाह परिवार से दूर ही रखें। अनुपमा और अनुज कपाड़िया इस चीज को मैच्योरिटी के साथ हैंडल करना चाहते हैं लेकिन अधिक की हरकतों के चलते सभी के सब्र का बांध टूटने वाला है। 

अनुपमा को गले लगाएगा अधिक

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुज कपाड़िया और अनुपमा अकेले में बैठकर बातें करेंगे। अनुज अनुपमा से कहेगा कि पाखी के लिए वह उसके और वनराज के बीच नहीं आ सकता है। यह लड़ाई अनुपमा को अकेले ही लड़नी होगी। साथ ही वह अनुपमा से हर मोड़ पर साथ देने का वादा करेगा। घर पहुंचकर अनुपमा अधिक से बात करेगी और उससे पूछेगी कि आखिर पाखी के लिए उसके मन में क्या है? तभी बरखा, अनुज, सारा और अंकुश भी वहां आ जाएंगे। बरखा दोनों के बीच की बात को रोकने की कोशिश करेगी लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाएगी। अनुपमा अधिक को सही रास्ता दिखाने की कोशिश करेगी। अधिक बरखा के सामने ही अनुपमा को गले लगा लेगा। 

वनराज करेगा ये काम 

पाखी कॉलेज जाना शुरू कर देगी और वनराज फैसला लेगा कि अबसे उसे कॉलेज ले जाने और वापस लाने की जिम्मेदारी उसकी होगी। पाखी वनराज की रोकटोक से परेशान हो जाएगी और छिप-छिपकर अधिक से मिलने लगेगी। अनुपमा पाखी और अधिक को कॉलेज के आसपास साथ देख लेगी। अनुपमा की नजरों के सामने ही अधिक पाखी को एक कैफे में ले जाएगा। अनुपमा कैफे में आकर अधिक पर अपना गुस्सा निकालेगी। देखना होगा कि अनुपमा समय रहते अपनी बेटी को सही रास्ते पर ले आ पाएगी या नहीं? 

'