Today Breaking News

पाखी और अद्विक का सपोर्ट करेंगी काव्या, क्या होगा वनराज का रिएक्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा शो में इन दिनों खूब हंगामा चल रहा है। भले ही अनुपमा अपने नए ससुराल में हैं। लेकिन उनके पुराने परिवार में खूब हंगामा हो रहा है। शो में हाल ही में पाखी और अद्विक को लेकर ट्रैक चल रहा है। हाल ही में वनराज ने पाखी और अद्विक को साथ में देखा जिसके बाद खूब हंगामा हुआ। वनराज, पाखी पर भड़कते हैं। 

वहीं पूरा परिवार उन्हें शांत कराने में लगा रहता है। वनराज इस बात के लिए अनुपमा से भी गुस्सा हो जाता है। अब अपकमिंग एपिसोड में काव्या भी इस मामले में अपना रिएक्शन देगी। लेकिन उनकी ये बात वनराज को क्या समझा पाएगी या इसके बाद वनराज का गुस्सा और बढ़ेगा, ये देखना होगा।

क्या होगा वनराज का रिएक्शन

दरअसल, अब देखने को मिलेगा कि काव्या कहेंगी कि पाखी और अद्विक एक ही उम्र के हैं और उनकी उम्र में एक-दूसरे को लेकर फील करना आम है। अब काव्या की इस बात पर क्या करेंगे वनराज, ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

अनुपमा करेंगी अद्विक से सवाल

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज के ड्रामा और गुस्से को देखकर अनुपमा परेशान होकर वापस चली जाएंगी। इसके बाद कपाड़िया हाउस पहुंचने के बाद वह अद्विक से बात करेंगी। वह अद्विक से पूछेंगी कि आखिर वह पाखी को अकेले लेकर कमरे में क्यों गया। अनुपमा के इस सवाल को सुनकर सब हैरान हो जाएंगे। वहीं बरखा तो ये सुनकर गुस्सा हो जाएंही क्योंकि वह अद्विक को अपने बेटा जैसा मानती हैं। हालांकि अद्विक, अनुपमा के सवाल का जवाब नहीं दे पाता। तो अब क्या अनुपमा, पाखी को अद्विक से दूर करेंगी या वह फिर पाखी कोई नई मुसीबत में फंसने वाली है।

यही एक सवाल ये भी खड़ा होता है कि कहीं इन सबके चलते अनुपमा और अनुज के रिश्ते में कोई दरार ना आ जाए। फैंस अब अपकमिंग एपिसोड को लेकर काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि अब आने वाले एपिसोड में और हंगामा होने वाला है।

'