Today Breaking News

इमली से कटेगा वैभवी कपूर का पत्ता, शो में नए ट्विस्ट के साथ जल्द होगी वापसी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो इमली में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। आर्यन की दोस्त ज्योति उसे पाने के लिए बेताब है और इन सबके बीच उसे सही और गलत का फर्क भी नहीं समझ आ रहा है। इमली उसकी हर प्लानिंग समझ चुकी है और आर्यन के सामने उसे एक्सपोज करने की कोशिश में जुटी हुई है। इसी बीच आर्यन किडनैप भी हो चुका है। खैर आने वाले दिनों में इमली सभी के सामने ज्योति का असली रूप ले आएगी। इसी के साथ इमली से ज्योति का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वैभवी कपूर का सफर यही खत्म हो जाएगा। 

इमली में होगी ज्योति की वापसी?

इंडिया फोरम की नई रिपोर्ट की मानें तो इमली में जल्द ही वैभवी कपूर की वापसी भी हो जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक इमली में एक्ट्रेस की वापसी एक नए ट्विस्ट के साथ होगी। इमली में आगे दिखाया जाएगा कि ज्योति की सच्चाई सामने आते ही आर्यन उसे पुलिस के हवाले कर देगा। मेकर्स शो में वैभवी कपूर को दोबारा वापस लाने की भी तैयारी में हैं। इमली के अपकमिंग एपिसोड में ज्योति एक पॉजिटिव किरदार के रूप में एंट्री मारेगी। शो से जुड़े एक सूत्र ने पोर्टल को बताया है, 'हम ज्योति के ट्रैक से ब्रेक लेने वाले हैं...इस समय हम यही फैसला ले रहे हैं कि वह वापस लौटेगी इमली की रक्षक बनकर...।'

शो में हुई मालिनी की वापसी

सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान स्टारर शो इमली में जल्द ही एक्ट्रेस मयूरी देशमुख की वापसी होने वाली है। मालिनी इमली की जिंदगी में दोबारा वापस लौटेगी और उससे अपने तरीके से बदला लेगी। दरअसल इमली के चलते ही मालिनी और आदित्य अलग हुए थे। मालिनी अपने और आदित्य के बच्चे के साथ शो में एंट्री मारेगी। मयूरी देशमुख के साथ-साथ शो में उनकी ऑनस्क्रीन मां ज्योति गौबा की भी रीएंट्री होने वाली है।

'