Today Breaking News

गुम है किसी के प्यार है सीरियल में...बच्चा लेकर भाग जाएगी पाखी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. सीरियल गुम है किसी के प्यार में हर एपिसोड के साथ जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। आने वाले एपिसोड में आपको मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा। अब तक आपने देखा कि सई पाखी से कहती है कि वह सरोगेसी के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करे। इस पर पाखी भड़क जाती है। सई जिद पर अड़ जाती है तो पाखी घर छोड़ने का फैसला ले लेती है। वह कहती है कि तभी बच्चा डिलीवर करने के वक्त ही लौटेगी। अब विराट कुछ ऐसा करेगा कि सई को हैरानी होगी। यह मामला शांत होने के बाद घर पर एक और तूफान आएगा। पाखी को घर पर न पाकर घर पर हड़कंप मच जाएगा।

लीगल पेपर को लेकर बढ़ा झगड़ा

सीरियल गुम है किसी के प्यार में बीते दिनों से पाखी और सई के बीच जबरदस्त मन-मुटाव चल रहा है। पाखी सई और विराट के बच्चे को जन्म देने वाली है। इस पर सई के ऊपर पाखी की देखरेख का जिम्मा है। पाखी डिलीवरी में कॉम्प्लिकेशंस की बात सबसे छिपाती है और सई उसकी पोल खोल देती है। अब सई ने जिद पकड़ ली है। वह बोलती है कि पाखी उसके बच्चे की सरोगेट मदर बनने वाली है तो उसे लीगल पेपर पर साइन करना होगा। इस पेपर के मुताबिक, बच्चा पैदा होने के बाद उसे सई के हवाले करना होगा। पाखी इस बात से इनकार कर देती है।

विराट ने नहीं दिया सई का साथ

इस मैटर में विराट सई की जगह पाखी का सपोर्ट करता दिखेगा। सई विराट को समझाती है कि गीता ने सरोगेसी एग्रीमेंट साइन किया था पाखी को भी साइन करना होगा। पाखी साइन करने से मना कर देती है तो विराट भी उसका सपोर्ट करता है। वह सई से कहता है कि वह रोज तमाशा खड़ा कर रही है। विराट बोलता है कि पाखी पर भरोसा रखना होगा क्योंकि वह परिवार का हिस्सा है। इस बीच विराट बोलता है कि वह भले ही सई का सपोर्ट नहीं कर रहा लेकिन सई को उतना ही प्यार करता है। इस बीच पाखी को घर पर न पाकर सब लोग घबरा जाते हैं। क्या पाखी बच्चा लेकर गायब हो जाएगी?

'