Today Breaking News

पूर्व PM चंद्रशेखर का परिवार भ्रष्टाचार से परेशान, CM को लिखा पत्र

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर का परिवार भी यूपी में भ्रष्टाचार से परेशान है। चन्द्रशेखर के पौत्र वर्तमान बीजेपी एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू ने सीएम को शिकायती पत्र लिखा है। उन्होंने लखनऊ विकास प्राधिकरण के अपर सचिव के खिलाफ शिकायत की। उनको भ्रष्टाचार में लिप्त बताया। अपर सचिव ज्ञानेन्द्र वर्मा के खिलाफ यह शिकायत हुई है। बता दें कि उनके खिलाफ पहले भी कई लोग एलडीए में शिकायत दर्ज करा चुके हैं।

प्रमुख सचिव आवास ने जांच के आदेश दिए

एमएलए के शिकायत के बाद मामले में प्रमुख सचिव आवास ने जांच के आदेश भी दे दिए है। रविशंकर 2017 में भारतीय जनता पार्टी से जुड़े थे। इससे पहले वह समाजवादी पार्टी में थे।

बीजेपी में आने के बाद पार्टी की तरफ से उनको एमएलसी बनाया गया। जबकि उनके चाचा और चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर को बीजेपी ने सांसद बना दिया है। एमएलए ने आरोप लगाया है कि अपर सचिव सरकारी पैसे का गलत इस्तेमाल कर रहे है।

नाराज रविशंकर ने अपर सचिव का तबादला एलडीए से किसी दूसरे विभाग में करने की मांग की है। एलडीए में रहते हुए वह लगातार भ्रष्टाचार करते रहेंगे। यह पत्र 6 जुलाई की है, हालांकि सार्वजनिक प्लेट फॉर्म पर यह पत्र 22 जुलाई को आया है।

8 बार सांसद रहे चंद्रशेखर

1977 से आठ बार बलिया के सांसद रहे चंद्रशेखर 1984 में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की हत्या के बाद बलिया में लोकसभा का चुनाव हार गए थे। इसके बावजूद उन्होंने अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं किया।

वह 1990 में वीपी सिंह को हटाकर कांग्रेस के समर्थन से पीएम बने थे। चंद्रशेखर ने पीएम बनने से पहले अपने 30 साल के राजनीति कैरियर में कभी कोई दूसरा पद नहीं स्वीकार किया।

'