Today Breaking News

पूर्व विधायक विजय मिश्रा के फरार चल रहे बेटे विष्णु मिश्रा पर एक लाख रुपये का इनाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. पूर्व विधायक विजय मिश्र के फरार चल रहे बेटे विष्णु मिश्र की इनाम राशि बढ़ा दी गई है। रिश्तेदार का फर्म एवं भवन हड़पने और सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आइजी जोन वाराणसी की स्वीकृति पर पचास हजार से बढ़ाकर इनाम राशि एक लाख कर दिया गया है। एसपी डा. अनिल कुमार ने बताया कि फरार चल रहे आरोपित का पता बताने वालों का नाम गोपनीय रखा जाएगा। इस बाबत पुलिस की टीम पूरी सतर्कता के साथ आरोपित की तलाश में जुट गई है।

गोपीगंज के कौलापुर निवासी कृष्णमोहन तिवारी फर्म एवं भवन हड़पने के आरोप में अगस्त 2020 पूर्व विधायक विजय मिश्र, पूर्व एमएलसी रामलली मिश्रा और उनके बेटे विष्णु मिश्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में 14 अगस्त 2020 को पूर्व विधायक को मध्य प्रदेश के आगर जिला से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया जबकि रामलली अंतरिम जमानत पर चल रही हैं। इसी बीच वाराणसी की गायिका ने विजय मिश्र, विष्णु मिश्र और नाती विकास मिश्र के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया।

आरोपित पूर्व विधायक और नाती वर्तमान समय में जेल में हैं जबकि विष्णु मिश्र दोनों मामलों में फरार चल रहा है। मामले की विवेचना वाराणसी एसटीएफ को सौंपी गई है। पुलिस ने विष्णु मिश्र पर शुरूआती दौर में 25 हजार का इनाम घोषित की गई थी, जिसे बढ़ाकर 50 हजार कर दिया गया था। विदेश में फरार न होने पाए इसलिए रेड कार्नर नोटिस भी जारी की जा चुकी है। इसके बाद भी फरार आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस अधीक्षक ने इनाम राशि बढ़ाने के लिए अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन वाराणसी को रिपोर्ट भेजी थी। अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन वाराणसी इनाम राशि एक लाख रुपये करने की घोषणा कर दी। बताया कि जो भी आरोपित की सूचना देगा उसे एक लाख रुपये से पुरस्कृत किया जाएगा।

'