Today Breaking News

चारपाई पर सोये युवक को सांप ने काटा, मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां इलाके में मंगलवार दोपहर चारपाई पर सोए युवक को सांप ने काट लिया। परिजन इलाज के लिए अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने गाजीपुर के लिए रेफर किया। देर रात अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मेहनत मजदूरी करता था युवक

मामला चौधरी मोहल्ला वार्ड नंबर सात का है। जोगिन्दर चौधरी (30) मूल रूप से लख्खीसराय जिला मुंगेर (बिहार) के निवासी हैं। परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं होने की वजह से वह कई महीनों से जमानियां आकर रहने लगे। यहीं पर मेहनत मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते थे। पत्नी ने बताया कि मंगलवार दोपहर भोजन करने के बाद वह झोपड़ी के नीचे चारपाई पर सोने चले गए। जबकि वह अपने बच्चों को लेकर कहीं और मजदूरी के लिए निकल पड़ी।

दोपहर तीन बजे घर आई, जब पति को नींद से जगाने लगी। देखा कि जोगिन्दर के मुंह से झाग निकल रहा था। शोरगुल सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए। युवक को अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गाजीपुर रेफर कर दिया। देर रात इलाज के दौरान जोगिन्दर की मौत हो गई।

दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

मृतक की पत्नी ने बताया कि जोगिन्दर अपने तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। पति की मौत के बाद अब परिवार की जिम्मेदारी उनके कंधे पर आ गई। दो बच्चों के सिर से पिता का साया उठ चुका है। कोतवाल वंदना सिंह ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

'