Today Breaking News

मुंबई से छपरा जा रही गोदान एक्सप्रेस में आग लगने से मची अफरा-तफरी, कूदकर भागे यात्री

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. मुंबई से छपरा जा रही गोदान एक्सप्रेस में जौनपुर जिले में बुधवार दोपहर तकरीबन साढ़े 12 बजे बरसठी और भन्नौर रेलवे स्टेशन के बीच भगवानपुर गांव पास आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। जनरल बोगी से निकल रहे धुएं का गुबार और चिंगारी को देखकर यात्री सहम गए। जान बचाने के लिए कुछ यात्री ट्रेन से कूद भी गए, जिसमे पंद्रह वर्षीय राधेश्याम और छह वर्षीय एक बच्चा भी घायल हो गया।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार गोदान एक्‍सप्रेस ट्रेन में आग लगने की वजह ब्रेक का बाइडिंग जाम होना है। इस बाबत अधिकारियों के निर्देशन में तकनीकी टीम ट्रेन खड़ी होने के बाद जांच कर रही है। जांच के बाद तकरीबन डेढ़ घंटे बाद ट्रेन को वहां से रवाना किया गया। वहीं ट्रेन के देर तक खड़े रहने से यात्रियों की भी खूब फजीहत हुई।

इस बाबत किसी व्यक्ति ने एसओ बरसठी दिनेश कुमार को मोबाइल फोन पर जानकारी दी कि गोदान एक्सप्रेस की एक बोगी से धुंआ निकल रहा है। इसके बाद फौरन उन्होंने इसकी जानकारी मड़ियाहूं रेलवे स्टेशन पर दी। इसके बाद ट्रेन को मडियाहूं स्‍टेशन पर ही रोक दिया गया। जांच के दौरान तकनीकी टीम की ओर से खामी को पूरी तरह से दुरुस्त करने के बाद ट्रेन को आगे की ओर रवाना किया गया।

'