Today Breaking News

गाजीपुर एसपी ने रजागंज चौकी के सभी आरक्षियों को किया लाइन हाजिर, बोले- लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में अभी कुछ दिन पहले ही आईपीएस रोहन प्रमोद बोत्रे ने पुलिस अधीक्षक का कार्यभार ग्रहण किया है। जिसके बाद से ही लगातार थानों का निरीक्षण कर रहे हैं। लापरवाह थानेदारों की नकेल भी कसने में जुटे हुए हैं। बीती देर रात एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने जिले की कई पुलिस चौकियों और कई पुलिस थानों को रियल्टी चेक किया। लापरवाही बरतने वाले कई पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया।

जमानिया सर्किल के कई पुलिस थानों का औचक निरीक्षण किया गया। सबसे पहले उनकी निगाह गाजीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र की पुलिस चौकी रजागंज पर पड़ी, जोकि गंगा नदी पर बने हमीद सेतु से सटी हुई है। मालूम हो कि ओवरलोडेड वाहनों के संचालन के चलते यह गंगा पुल कई बार क्षतिग्रस्त हो चुका है। महीनों-महीनों इस रास्ते से आवागमन ठप करना पड़ा है। यह मार्ग यूपी को बिहार से जोड़ता है। ऐसे में इस मार्ग पर पुलिस की चौकसी भी ज्यादा होनी चाहिए।

लापरवाही करते पकड़े गए पुलिसकर्मी

बीती देर रात पुलिस अधीक्षक द्वारा औचक निरीक्षण में रजागंज पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी लापरवाही करते हुए पाए गए। रजागंज चौकी पर नियुक्त सभी आरक्षियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। इसके बाद एसपी द्वारा जमानिया सर्किल के थाना सुहवल, थाना रेवतीपुर व थाना गहमर की रात्रि गश्त, पहरा एवं कार्यलेख इत्यादि की चेकिंग की गई। एसपी ने अधीनस्थों को सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त रखने की हिदायत दी। स्पष्ट निर्देश दिया कि रात के समय सुरक्षा में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरती जानी चाहिए।

'