Breaking News

इमली को तबाह करने वापस लौटेगी मालिनी, प्रोमो में मयूरी देशमुख की झलक देखते ही गदगद हुए फैन्स

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान स्टारर सीरियल इमली में अब बड़ा धमाका होने वाला है। ज्योति के चलते इमली की जिंदगी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इमली के करेंट ट्रैक में ज्योति ने इमली को सबक सिखाने के लिए आर्यन का किडनैप करवा दिया है और अब खुद ही किडनैपर्स के झांसे में फंस चुकी हैं। 

दरअसल इमली को ज्योति की सच्चाई पता चल चुकी है और वह सभी के सामने उसका असली रूप ले आना चाहती हैं। इसी बीच मेकर्स सीरियल में मालिनी के किरदार की धमाकेदार एंट्री करवाने की तैयारी में हैं। इमली के अपकमिंग एपिसोड में मालिनी की वापसी होगी और सोशल मीडिया पर फैन्स का उत्साह देखते ही बन रहा है। 

फैन्स बोल रहे हैं ये बात 

मालिनी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मयूरी देशमुख की लोकप्रियता टीवी सीरियल इमली के जरिए ही रातों रात ही आसमान छूने लगी थी। बाद में इस किरदार को नेगेटिव किया गया और इस अंदाज में भी लोगों ने मयूरी देशमुख की अदाकारी को सराहा। कहानी बदली और सीरियल से इस किरदार को खत्म कर दिया गया लेकिन अब इमली से बदला लेने के मकसद से मालिनी वापस लौटने वाली है। इमली के नए प्रोमो में मयूरी देशमुख को देखने के बाद लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है। लोगों का कहना है कि अब इमली को खूब टीआरपी मिलेगी। 

शो में आएगा 5 साल का लीप

सुनने में आ रहा है कि इमली में 5 साल की लीप लिया जाएगा। मालिनी अपने बच्चे के साथ वापस लौटेगी। साथ में उसकी मां अनु चतुर्वेदी भी होगी। मालिनी चाहती है कि वह इमली से बदला लेने के बाद आदित्य के परिवार में दोबारा एंट्री ले सके। इमली ने ही मालिनी को एक्सपोज करके उसे आदित्य की जिंदगी से निकाल फेंका था। मालिनी उस वक्त तो कुछ नहीं कर पाई थी लेकिन अब वह और भी खूंखार बनकर लौट रही है। 


कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();