Today Breaking News

गोदभराई में गुस्से से चीखेगी किंजल, अनुपमा पर निकलेगा सारा गुस्सा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा का पिछला एपिसोड देख चुके लोग इसी इंतजार में है कि आज पाखी क्या-क्या बोलने वाली है? रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल अनुपमा के पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि वनराज घर पहुंचते ही पाखी और अधिक को साथ में देख लेता है और इसके बाद खूब तमाशा होता है। ना सिर्फ वनराज सभी के सामने अधिक को थप्पड़ मारता है बल्कि उसे खूब सुनाता भी है। आज के एपिसोड में पूरा फोकस पाखी पर होने वाला है। पाखी सभी के सामने वनराज के साथ-साथ अनुपमा, समर और पारितोष  की लवलाइफ को लेकर भी खूब ताना मारने वाली है। 

राखी दवे को आएगा मजा 

शाह परिवार की शांति जैसे ही भंग होती है, किंजल की मां राखी दवे चैन की सांस लेती है। पाखी सब कुछ भूलकर वनराज को खूब ताना मारेगी और काव्या के साथ उसके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की धज्जियां उड़ाएगी। वह अनुपमा और समर को भी नहीं छोड़ेगी। ऐसे में बीच में आकर पारितोष उसे समझाएगा और साफ-साफ कहेगा कि मिडिल क्लास फैमिली में लोगों के गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड नहीं होते है। पाखी तुरंत उस पर निशाना साधेगी और कहेगी कि वह खुद अपनी गर्लफ्रेंड किंजल को लेकर भागा था ताकि उससे शादी कर पाए। पाखी की बातों को सुनकर राखी दवे तो खूब मजे लेने वाली है।

किंजल को आएगा गुस्सा 

राखी दवे बीच में आकर अपनी बात सामने रखेगी और पाखी की पीठ थपथपाएगी कि उसने अपने परिवार के लोगों की असलियत सामने लाने की हिम्मत दिखाई। इतने में किंजल को गुस्सा आ जाएगा और वह चिल्लाकर अपनी मां से घर जाने के लिए कहेगी। किंजल की हालत देखकर राखी दवे तुरंत वहां से निकल जाएगी। 

पाखी को भड़काएगा अधिक

इधर वनराज अनुपमा से कहेगा कि वह आज के बाद से उसके घरवालों से कोई मतलब ना रखे और ना ही कपाड़िया परिवार का कोई भी सदस्य शाह हाउस आए। दूसरी ओर अधिक पाखी को फोन करके कहेगा कि अपनी जिंदगी के फैसले लेने का हक उसे है और ऐसे में वह पीछे ना हटे। बता दें कि अधिक पाखी को अपने झांसे में फंसाकर अनुपमा को उलझाना चाहता है ताकि बरखा और वह मिलकर अनुज कपाड़िया के बिजनेस और प्रॉपर्टी पर पूरी तरह से नजर रख पाएं।

'