Today Breaking News

दहेज हत्या के फरार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गहमर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गहमर गांव के पांडेय टोला में विगत दिनों एक गर्भवती विवाहिता की फंदे से लटककर मौत हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने घटना में शामिल 4 आरोपियों को देर शाम गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना के बाद से ही क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

सात माह की गर्भवती थी मृतका

ज्ञात हो कि गहमर के पांडेय टोला निवासी नवीन पांडेय पुत्र राम जी पांडेय की पत्नी अनीता पांडेय बुधवार की शाम ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से झूलकर मौत हो गई थी। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने लाई। लोगों के अनुसार अनिता 7 माह की गर्भवती भी थी। अनिता के पिता हृदय नारायण पांडेय ने पति नवीन ससुर राम जी पांडेय सास किरण एवं ननद प्रीति के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया था।

चारों का किया गिरफ्तार

गहमर पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम इन चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई में जुट गई है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव ने बताया कि मृतका के पिता द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर ससुराल पक्ष के 4 लोगों के खिलाफ धारा 3/4 डी पी एक्ट, 498 ए, 304 बी आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु हर संभावित जगहों पर दबिश दी जा रही थी।

मुखबिर से सूचना मिली कि घटना के आरोपी घर पर मौजूद है। उक्त जगह पर दबिश दे कर इनको गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

'