Today Breaking News

नौकरी के नाम पर सिपाही ने शादीशुदा महिला से किया रेप, केस दर्ज होने पर दी तेजाब से नहलाने की धमकी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. साहब! सिपाही ने नौकरी दिलाने के नाम पर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान वीडियो भी बना लिया। सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। 

हिम्मत करके उसके खिलाफ गोविंदनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई। रायबरेली में तैनात सिपाही के गुर्गे अब मुकदमा वापस न लेने पर तेजाब से नहलाने की धमकी दे रहे हैं। यह पीड़ा कानपुर के गुजैनी निवासी महिला की है। वह शुक्रवार को पुलिस आयुक्त कार्यालय में इंसाफ की आस में आई थी। उसकी पूरी बात सुनने के बाद उपायुक्त आनन्द प्रकाश तिवारी ने जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

गुजैनी निवासी महिला की ओर से 26 जून को गोविंद नगर थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, उसके पति प्राइवेट नौकरी करते हैं। एक साल पहले महाराजपुर सलेमपुर निवासी सिपाही अविनाश गौतम से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी। उसने नौकरी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। 

इसकी शिकायत अविनाश के घर पर की तो परिजनों ने उसे जमकर पीटा। बुधवार को पीड़िता ने पुलिस उपायुक्त आनन्द प्रकाश तिवारी को बताया कि सिपाही अविनाश गौतम रायबरेली में 112 में तैनात है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद भी अभी तक गिरफ्तारी नहीं की है। सिपाही के गुर्गे केस वापस न लेने पर तेजाब से नहलाने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता ने हत्या की आशंका भी जाहिर की। 

'