Today Breaking News

घोड़े पर बैठकर कौन कर रहा है फूड डिलीवरी, नाम बताने वाले को 5 हजार देगी स्विगी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कुछ दिनों पहले, मुंबई की बारिश के बीच घोड़े पर बैठकर फूड डिलीवरी करने का एक वीडियो सामने आया था। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक सफेद घोड़े पर बैठा व्यक्ति स्विगी का बैग लेकर फूड डिलीवरी करने के लिए जाता दिख रहा है। डिलीवरी के इस खास तरीके ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। 

फूड डिलीवरी बैग पर स्विगी का लोगो मोनोग्राम बना हुआ था। ऐसे में कंपनी भी हरकर में आ गई है और उस डिलीवरी एजेंट के बारे में जानने को उत्सुक है। डिलीवरी के बेहद अलग तरीके की सराहना करने के साथ ही स्विगी ने डिलीवरी एजेंट की पहचान करने में मदद मांगी है। स्विगी ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया। 

स्विगी ने 'आदमी और उसकी घास से चलने वाली मशीन को खोजने' के लिए मदद मांगी है। स्विगी ने ट्विटर का लोगों से कहा है कि जो भी उस व्यक्ति का नाम बताएगा उसे 5 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा। कंपनी ने बयान में कहा, "यह वीर युवा सितारा कौन है? वह तूफान चला रहा है या बिजली? उस बैग में क्या है जिसे उसने अपनी पीठ पर बांधा है? वह बरसात के दिन ही मुंबई की बिजी सड़क को पार करने के लिए इतना दृढ़ क्यों है? जब वह ऑर्डर देने गया तो उसने अपना घोड़ा कहां पार्क किया?"

कंपनी ने "स्विगी-वाइड हॉर्स-हंट" शुरू किया है। इसके अलावा घोड़े से डिलीवरी करने वाले ऐजेंट पर कोई भी जानकारी देने वाले को स्विगी मनी में 5,000 रुपये की पेशकश की गई है। स्विगी ने अपने बयान में यह भी स्पष्ट किया है उसने अधिक पर्यावरण के अनुकूल डिलीवरी प्रैक्टिस को चुनना जारी रखा है। हालांकि इसने सामान्य वाहनों को जानवरों के साथ रिप्लेस नहीं किया है। 

'