Today Breaking News

ओमप्रकाश राजभर की नाराजगी फिर हुई सार्वजनिक, बोले-अखिलेश को अब हमारी जरूरत नहीं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सपा प्रमुख अखिलेश यादव और सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। आजमगढ़ और रामपुर में मिली हार के बाद ओमप्रकाश राजभर का अखिलेश पर वार और पलटवार के बाद गुरुवार को नया मामला सामने आया। राष्ट्रपति चुनाव को लेकर लखनऊ में हुई विपक्ष की बैठक में सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर को नहीं बुलाने से एक बार गठबंधन में दरार दिखाई दी है। राजभर ने बैठक में नहीं बुलाने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने उन्हें बैठक में आने का निमंत्रण नहीं दिया। लगता है अखिलेश को अब उनकी जरूरत नहीं है। 

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वह सपा के साथ गठबंधन में हैं। गुरुवार को सपा कार्यालय में यशवंत सिन्हा के साथ हुई बैठक में अखिलेश ने रालोद के जयंत चौधरी और कांग्रेस नेताओं को बुलाया, लेकिन उन्हें क्यों नहीं बुलाया यह समझ से परे है। राष्ट्रपति चुनाव में उनकी पार्टी किसके साथ होगी इस पर फैसला अगले एक-दो दिन में लेंगे। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अभी इस चुनाव के संबंध में भाजपा से भी किसी ने उनसे कोई संपर्क नहीं किया है।

रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में सपा की जबरदस्त हार के बाद से ही ओमप्रकाश राजभर और अखिलेश के बीच तनातनी दिख रही है। राजभर ने उपचुनाव में सपा की हार का ठीकरा सीधे अखिलेश यादव पर फोड़ दिया था। उन्होंने यहां तक कह दिया कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव की हार से अखिलेश यादव ने कोई सीख नहीं ली। उपचुनाव में वह वातानुकूलित कमरे से बाहर नहीं निकले। इसके बाद अखिलेश ने भी पलटवार किया और कहा कि उन्हें किसी की सलाह की जरूरत नहीं है। 

'