Today Breaking News

दिनदहाड़े आईटीआई छात्र से कट्टा दिखाकर लूट - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुहम्मदाबाद नगर के नागा बाबा हनुमान मंदिर के पास से आईटीआई छात्र को दिनदहाड़े कट्टा सटाकर मोबाइल एवं रुपए छीन लिए गए। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

विदित हो कि मूर्तिजीपुर गांव के का रहने वाला सुधांशु शेखर राय पुत्र सुनील कुमार राय प्रतिदिन की भांति बुधवार को भी अपने घर से बजरंग आईटीआई शाहनिंदा जा रहा था कि मुहम्मदाबाद नगर स्थित नागा बाबा हनुमान मंदिर के पास पहुंचा ही था कि पीछे से बाइक सवार दो युवक आकर अचानक सुधांशु के चेहरे पर नशीला रुमाल रख दिया, जिससे वह वहीं पर गश्त खाकर बेहोश होकर गिर गया। 

इसके बाद लुटेरों ने उसके पाकिट से एंड्राइड मोबाइल एवं पैकेट में रखे रुपए भी निकाल कर फरार हो गए। जब छात्र को सुधांशु को कुछ देर बाद होश आया तो परिजनों को अपने साथ हुए घटना की जानकारी दिया घर से आए पिता सुनील कुमार ने बेटे को लेकर कोतवाली पहुंचे जहां उन्होंने घटना की लिखित तहरीर देकर उक्त लुटेरों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग करते हुए अपने मोबाइल एवं रुपए की बरामदगी की मांग की है। घटना सुबह 9:00 बजे की होने से लोगों में अपनी सुरक्षा को लेकर दिनभर चर्चा होती रही होती रही।

'