Today Breaking News

संदिग्धहाल में विवाहिता की मौत, चार पर मुकदमा - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के गहमर के गांव के पट्टी कुबेर राय (पांडेय मोहल्ला) निवासी अनिता पांडेय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पिता ने दहेज में नकदी व बाइक न दिए जाने पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पति सहित चार के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है। 

करीमुद्दीनपुर क्षेत्र के महेन निवासी हृदयनारायण पांडेय ने बेटी अनिता पांडेय की शादी गहमर निवासी नवीन पांडेय उर्फ राजू के साथ चार वर्ष पूर्व की थी। हृदयनारायण का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुरालीजन मोटरसाइकिल के पैसे आदि की मांग कर रहे थे। इसके लिए अनिता को आए दिन प्रताड़ित करते थे। अनिता के ससुर रामजी पांडेय फोन से अनिता के बेहोश होने पर हास्पिटल ले जाने की सूचना दी। उसके करीब दो घंटा बाद मौत की पुनः सूचना दी गई। मायकेवाले पहुंचे तो उसका शव जमीन पर रखा हुआ था।

पिता का आरोप है कि गले में रस्सी के फंदे का निशान था। बेटी को फांसी लगाकर मार दिया गया। आरोप लगाया कि गला दबाकर मारने के बाद फांसी लगाने की झूठी अफवाह फैला दी। पिता की तहरीर पर पति नवीन पांडेय, ससुर रामजी पांडेय, सास किरन देवी, ननद प्रीति उर्फ पूजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी एसएचओ विश्वनाथ यादव ने बताया कि नामजदों की तलाश की जा रही है।

'