Today Breaking News

मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है....गाना बजाएं अखिलेश यादव, राजभर बोले-मैं तलाश लूंगा दूसरा आंगना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार जहां एक तरफ उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफों के पुल बांधे हैं। वहीं दूसरी तरफ सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर करारा हमला किया है। इस बीच सपा नेता मोहम्मद आजम खान ने राजभर पर पलटवार किया है। 

एक टीवी चैनल को दिये गये बयान में राजभर ने मुख्यमंत्री को कर्मठ, ईमानदार और मेहनती मुख्यमंत्री करार देते हुए कहा कि सीएम की ईमानदारी पर कोई प्रश्न नहीं उठा सकता है। वे एक कर्मठ नेता हैं और उनके काम में कोई कमी नहीं है। इसी वजह से उनकी चर्चा शिवपाल सिंह यादव के साथ ही अन्य लोग करते हैं।

हाल ही में हुए लोकसभा उपचुनाव के अपने अनुभव साझा करते हुए उन्होंने कहा कि उपचुनाव के दौरान आजमगढ़ में वह जहां-जहां गए सब जगह लोगों ने यही कहा कि समाजवादी पार्टी के काल में जो गुंडागर्दी, रंगदारी थी, इस सरकार में हमें निजात मिली है। झांसी, बांदा, चित्रकूट, हमीरपुर, एटा, इटावा, सहारनपुर, बागपत, शामली हर जगह व्यापारियों ने योगी आदित्यनाथ की सराहना की.

राजभर ने सीएम की तारीफ करने के साथ ही यह भी कहा कि योगी सरकार में बड़ा बदलाव आया है। वहीं, विपक्ष को साथ लेकर चलने की बात पर राजभर ने कहा योगी सबकी सुनते हैं। योगी से मैंने अपने क्षेत्र की समस्याओं और विधायकों की बातों को लेकर तीन बार मुलाकात की है। यही नहीं, स्थानांतरण प्रकरण में सीएम योगी ने मंत्रियों से कहा है कि वे विपक्ष के विधायकों की बात भी ध्यान से सुनें। उनकी भी मांगों पर ध्यान दिया जाना चाहिए। ऐसा पिछले पांच साल में पहली बार देखने को मिल रहा है।

सपा गठबंधन छोड़ने के सवाल पर राजभर ने कहा-'अखिलेश यादव जब गाना बजा दें कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है, फिर मैं दूसरा अंगना तलाश लूंगा।'  राजभर ने कहा कि सपा गठबंधन में अखिलेश के खिलाफ ज्वालामुखी उबल रहा है। आजम खान हों या शिवपाल यादव कोई उनसे खुश नहीं है। सपा गठबंधन में जल्द ही बड़ा खेल देखने को मिलेगा। राजभर के इस बयान पर कि अखिलेश यादव कभी अपने एसी कमरे से बाहर नहीं निकलते जब आजम खान की प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने कहा-मैंने उन्हें (राजभर) को भी कभी धूप में खड़े नहीं देखा है। झूठ न बोलें, सच बयान करें तो अच्छा रहेगा।

'