Today Breaking News

गाजीपुर में तीन सड़कों का लोकार्पण, नगर पालिका ने 49 लाख से कराया निर्माण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दो वार्डों में नगर पालिका परिषद से बनने वाली तीन सड़कों का लोकार्पण किया गया।जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा की काशी क्षेत्र की उपाध्यक्ष सरोज कुशवाहा और नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष सरिता अग्रवाल मौजूद रही। जिसका लोकार्पण सरोज कुशवाहा और सरिता अग्रवाल ने किया। नगरपालिका परिषद की अध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने कहा कि वह नगर की बुनियादी सुविधाओं की पूर्ति के लिए कृत संकल्पित है।

पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि नगर पालिका परिषद द्वारा आज दो वार्डों में तीन सड़कों का लोकार्पण किया गया। जिसमें रविन्द्रनाथ टैगोर वार्ड के बड़ा महादेवा में गली नं. 5 में योगेन्द्र सिंह चौहान के मकान से चन्द्रभान सिंह के मकान तक इण्टरलाकिंग सड़क और ढक्कनयुक्त नाली निर्माण है। जिसकी लागत लगभग 10 लाख है।

सड़क आम जनता को समर्पित

कपूरपुर वार्ड नं 16 की 2 सड़कों में राज पब्लिक स्कूल से मिलन मैरेज हाल वाली सड़क पर पुलिया तक इंटरलॉकिंग सड़क और ढक्कन युक्त नाली लगभग 23 लाख में बनी है। इसके अलावा नंदिनी श्रीवास्तव के मकान से संलग्नक दो गली होते हुए अवधेश कुमार श्रीवास्तव के मकान तक दोनों तरफ ढक्कन युक्त नाली व इंटरलॉकिंग सड़क लगभग 16 लाख की लागत से बनाकर जनहित में आम जनता को समर्पित किया गया।

सभी से सहयोग की अपेक्षा

उन्होंने इस नगर के विकास के लिए किए जा रहे कार्यों को गिनाया और कहा कि नगर पालिका परिषद आमजन को मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध कराने की दिशा में लगातार प्रयास कर रही है। जिसमें सभी से सहयोग की अपेक्षा की जा रही है।

'