Today Breaking News

शराब के नशे में चाचा-भतीजे का हाई वोल्टेज ड्रामा, देखें VIDEO

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जालौन. जालौन में चाचा-भतीजे ने शराब पीकर घंटों मारपीट की। शराब के नशे में टुन्न चाचा-भतीजे पहले कीचड़ में लोटते दिखाई दिये। इसके बाद भतीजे ने चाचा पर जमकर चप्पल बरसाई। जिसका लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जमीन पर पड़े जिस शख्स को चप्पल से युवक पीट रहा है। वह अपने पीट रहे युवक का सगा भतीजा बता रहा है।

वायरल वीडियो कुठौंद थाना कस्बे के ख्वाजा मेडिकल स्टोर के पास का है। कीचड़ में शराब के नशे में पड़े और मारपीट करने वाले सिरसा कलार के रहने वाले हैं। जो आपस में चाचा भतीजे है। बताया जा रहा है कि दोनों लोग शराब के नशे में जमीन पर पड़े हुए थे। जब इन्हें वहां से निकलने वाले लोगों ने उठाने का प्रयास किया तो वह आपस में लड़ने लगे। जिस पर पीली टी शर्ट पहने युवक ने चप्पल उतारते हुए जमीन पर पड़े दूसरे शख्स को पीटने लगा।

एक दूसरे से भिंडे चाचा-भतीजे

चप्पल से पिटने के बाद थोड़ा होश में आए उस शख्स ने उठकर मारपीट करने वाले के पास पहुंचा तो दोनों लोग आपस में एक दूसरे से भिंड़ गए। जिसमें दूसरा शख्स ज्यादा नशे में होने के कारण पास में रखे ड्राम में जा गिरा और उसमें फंस गया। इतने में पीली शर्ट पहने युवक वीडियो बनाने वाले युवक के सामने हाथ जोड़कर वीडियो न बनाने की बात कहने लगा। वह यह कहता रहा कि दोनों चाचा-भतीजे हैं।

चाचा-भतीजे को पकड़कर थाने ले गई पुलिस

चाचा-भतीजे का हाई वोल्टेज ड्रामा घंटो बीच चौराहे पर चलता रहा। जिनका वीडियो बनाकर वहां के लोग मौज लेते रहे और बाद में इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस ड्रामे के बारे में स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दे दी। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने इन हंगामा करने वाले चाचा भतीजे को पकड़कर थाने ले आई।

'