Today Breaking News

गाजीपुर में वृद्ध पिता की कलयुगी पुत्र ने गला काटकर हत्या कर दी- Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुहम्मदावाद थाना क्षेत्र के लोचाईन गांव में बीती रात जमीनी विवाद को लेकर बड़े पुत्र ने पिता की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। रामकरन यादव 85 वर्ष के थे, जिनकी जमीनी विवाद में हत्या कर दी गई। इस घटना से इलाके में खौफ व्याप्त है। घटना रात 9:30 बजे की बजाई जाती है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना मिलते ही रात में ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आरडी चौरसिया घटनास्थल पहुंचे तथा घटना के बाबत परिजनों एवं ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली।

जानकारी के मुताबिक, मृतक अपने छोटे बेटे जीतन के साथ रह रहा था, जिससे उसके बड़े भाई का जमीन को लेकर काफी दिन से विवाद चल रहा था। रविवार की रात रामकरन लगभग एक सौ मीटर दूर बने डेरे पर बैठे थे। जीतन पिता का खाना लाने घर चला गया। वह अपने पुत्र मंजीत यादव को डेरा पर खाना लेकर जाने को कह कर स्वयं भोजने करने बैठ गया।

मनजीत दादा रामकरण को खाना लेकर जब डेरा पर पहुंचा तो वह लहूलुहान पड़े मिले। उसने घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी। जीतन और उसकी पत्नी शांति डेरे पर पहुंचे। रामकरन के गले से खून निकल रहा था। जब नजदीक जाकर देखा तो रामकरन का गला धारदार हथियार से रेता गया था और चारपाई के बिस्तर पर खून से लथपथ शव पड़ा था।

थानाध्यक्ष वागिश विक्रम सिंह ने बताया कि जीतन की तहरीर पर मृतक के बड़े बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने गांव के आधा दर्जन संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

'