Today Breaking News

देर रात बदमाशों की गाजीपुर पुलिस से मुठभेड़, एक बदमाश जख्मी - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में देर रात सैदपुर थाना क्षेत्र के देहरा कला रेलवे क्रासिंग पर पुलिस की बदमाशो से मुठभेड़ हुई। बदमाशों की फायरिंग के जवाब में पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने घायल बदमाश और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। 

घायल बदमाश का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए दोनो बदमाश सैदपुर यूनियन बैंक लॉकर चोरी मामले में शामिल थे। बदमाशों ने ग़ाज़ीपुर में यूबीआई की सैदपुर शाखा में 8 मई को कई लॉकर तोड़कर चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाश आलम शेख और ताहिर शेख झारखण्ड के रहने वाले हैं।

पुलिस बदमाशों के बाकी नेटवर्क को खंगाल रही है। एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि चेकिंग के दौरान सामने से काले रंग के पैशन प्रो मोटरसाइकिल से आ रहे दो व्यक्तियो को रोकने का प्रयास किया गया तो दोनो व्यक्ति बचकर बाइक भागते हुए पुलिस टीम पर फायर कर भीमापार की तरफ भागने लगे। बदमाशों के द्वारा चलाई गई गोली थानाध्यक्ष सैदपुर के बुलेटप्रूफ जैकेट में धस गई। तत्काल थानाध्यक्ष सैदपुर व स्वाट टीम के द्वारा उन बदमाशों का पीछा करते हुए घेराबन्दी करने का प्रयास किया गया। 

स्वाट टीम व सैदपुर थाना टीम से घिर जाने पर बदमाश दूसरी तरफ भागना चाहे तभी बाईक फिसल कर गिर गई। जिसपर बदमाश पुलिस टीम पर फायर करते हुए पैदल ही भागने लगे, पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल होकर गिर पड़ा तथा एक अन्य साथी को मौके से भागते समय पुलिस टीम ने बल प्रयोग कर गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को इलाज के लिए सैदपुर अस्पताल मे एडमिट कराया गया है। 

पूछताछ से मालूम हुआ कि गिरफ्तार दोनो बदमाश एक अंतर्राज्यीय गैंग के सक्रिय सदस्य है जो बड़ी चोरीयां व डकैती की घटना को अंजाम देते रहे है। इसी वर्ष मई माह में यूनियन बैंक में हुई चोरी में भी ये शामिल रहे है। आज भी ये चोरी के उपकरण से लैस होकर किसी अन्य चोरी की घटना को अंजाम देने जा रहे थे, कि मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिए गए। पुलिस ने बदमाशों के पास से 01 पिस्टल, मोटरसाइकिल तथा चोरी के उपकरण जैसे हैमर, ग्राइंडर मशीन सहित तमाम औजार बरामद किये है।

'