Today Breaking News

हीरो तू मेरा हीरो है...मह‍िला स‍िपाही ने पुल‍िस कर्म‍ियों संग बनाई रील, SP ने तीनों को क‍िया न‍िलंब‍ित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, हरदोई. इंस्टाग्राम पर लोग रील/वीडियो बनाते हुए और उसे लोग देखकर लाइक करते हैं। वीडियो बनाने का रोग एक महिला पुलिस कर्मी काे लग गया और उसने अपने दो साथी सिपाहियों के साथ वीडिया बनाकर इंटरनेट मीड‍िया पर डाल दिया। वीडियो जमकर वायरल हो गया। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने महिला समेत तीन सिपाहियों को निलंबित कर जांच के आदेश दिए हैं।

शाहाबाद कोतवाली के महिला हेल्प डेस्क पर तैनात सिपाही वसुधा मिश्रा ने अपने साथी सिपाही योगेश और धर्मेश के साथ कोतवाली गेट पर टिक टाक वीडियो बनाया था। इसके बाद सिपाही वसुधा मिश्रा ने महिला हेल्प डेस्क पर बैठकर भी वीडियो बनाया था। दोनों ही वीडियो खूब वायरल हो रहे थे।

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी ने तीनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। एसपी ने बताया कि वायरल वीडियो पुराने हैं। तीनों पुलिस कर्मियों ने अनुशासनहीनता की है और इसे किसी भी रूप में स्वीकार नहीं किया जाएगा। पूरे मामले की जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

हीरो तू मेरा हीरो और आंखों में शरारत पर बनाया वीडियो:

महिला सिपाही एक वीडियो में दो साथी सिपाहियों के साथ कोतवाली के गेट पर 'हीरो तू मेरा हीरो है' और दूसरे वीडियो में वह डेस्क पर बैठकर 'आंखों में शरारत है' गाने पर वीडियो बना रही है।

इंस्टाग्राम या अन्य एप पर सिपाहियों का वीडियो बनाने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई सिपाही वीडियो बना चुके हैं, जिन पर अधिकारियों ने कार्रवाई की थी, लेकिन कार्रवाई के बाद भी सिपाही वीडियो बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं।

'