Today Breaking News

पैसों के लेनदेन को लेकर चले लाठी-डंडे, तीन घायल - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गहमर कोतवाली क्षेत्र के बारा गांव में बकाया पैसा मांगने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिसमें तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति नाजुक होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। पीड़ित की तहरीर के आधार पर गहमर कोतवाली पुलिस चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए कार्रवाई में जुट गई है।



सेवराई तहसील क्षेत्र के बारा गांव निवासी अकलीम खान पुत्र मोहम्मद इसरार खान ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव पर ही वह एक जिम चलाता हैं। आरोप है कि इनके जिम पर गांव के ही बृजेश कुमार राम, अजय कुमार राम, अमरेश कुमार राम पुत्रगण श्रीनिवास राम एवं राजेश राम पुत्र वीरेंद्र राम जिम करने आए थे। इस दौरान बकाया पैसा मांगने पर दोनों पक्षो में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते चारों ने अकलीम खान को मारना पीटना शुरू कर दिया। इस बीच बीच बचाव करने आए मोहम्मद मोहसिन खान पुत्र नौशाद खान एवं सैफ खान पुत्र इकराम खान को भी लोगों ने मारपीट कर लहूलुहान कर दिया।

मारपीट की घटना के बाद हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकले। वही घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने आनन-फानन में तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार कर स्थिति नाजुक होने पर वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

गहमर कोतवाली पुलिस पीड़ित की तहरीर के आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि बकाया पैसा मांगने को लेकर हुए कहासुनी के बाद मारपीट में 3 लोग घायल हुए हैं तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर संभावित ठिकानों पर देव तारी हेतु दबिश दी जा रही है जल्द ही उनको दबोच लिया जाएगा।

'