Today Breaking News

चौकी में पैसे गिनते यूपी पुल‍िस के ‘चुलबुल पांडेय’ का वीडियो वायरल, एसपी ने द‍िए जांच के आदेश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बाराबंकी. बाराबंकी जिले के मसौली के चौकी इंचार्ज कन्हैया पांडेय को ‘चुलबुल पांडेय’ बनने का बड़ा शौक चढ़ा था। जिसे भी पकड़ते उससे यह जरूर कहते थे कि उन्हें चुलबुल पांडेय कहा जाए। सोमवार को इन्हीं ‘चुलबुल पांडेय’ का पैसा गिनते हुए वीडियाे वायरल हो गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने जांच शुरू करा दी है।

वीडियो में दिख रहा है कि पैसे हाथ में लिए हैं, कुछ पैसा किसी को दिया और बाद में गिनने लगे। चुलबुल पांडेय कह रहे है कि यहां कुछ नहीं होगा, मसौली थाने से ही सब कुछ होगा, वहीं चलो, जाओ तीन बजे आना। एक व्यक्ति कह रहा है साहब ध्यान रखना। पैसा गिनते हुए वीड‍ियो वायरल हो रहा है। ऐसे में जब इनका वीडियाे वायरल हुआ तो लोगों की जुबां पर इनके कई किस्से चर्चा में हैं। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी पूर्णेंद्र सिंह को मामले की जांच सौंपी है। देर रात चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

हबीबपुर के सियाराम वर्मा ने पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्र में सियाराम का कहना है कि विपक्षी से मिलकर चौकी प्रभारी कन्हैयालाल ने उसका दरवाजा बंद करवा दिया है। घर का आंशिक भाग भी गिरवा दिया है। इसकी शिकायत जब चौकी प्रभारी से उसने की तो उन्होंने साफ तौर पर 35 हजार रुपये मांगे। कहा कि रुपये मिलने पर सब सही हो जाएगा। 35 में से 10 हजार रुपये चौकी प्रभारी ने लिया है। सियाराम का यह भी कहना है कि सोमवार को चौकी प्रभारी ने उसे पकड़ ले गए और दो थप्पड़ भी मारे। शांति भंग में चालान कर दिया था।

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेंदु सिंह को जांच सौंप दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। --अनुराग वत्स, पुलिस अधीक्षक, बाराबंकी।

'