Today Breaking News

बीडीओ को धमकाने में फरार सपा ब्लाक प्रमुख के खिलाफ वारंट जारी - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के करंडा खंड विकास अधिकारी अनिल कुमार श्रीवास्तव पर जानलेवा हमला करने और धमकी देने वाले सपा के ब्लाक प्रमुख के खिलाफ शुक्रवार को गैर जमानती वारंट जारी हो गया। इसके बाद से पुलिस की कई टीम प्रमुख की गिरफ्तारी के लिए जिले के साथ ही बनारस व अन्य जनपदों में उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है। इधर पुलिस की दबिश से सहमे प्रमुख ने कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया है।

26 मई की देर शाम को बीडीओ अनिल कुमार श्रीवास्तव पर जानलेवा हमला करने के साथ ही हमलावरों ने पूर्व में एक बीडीओ की हुई हत्या की तरह ही अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी। इससे बीडीओ काफी सहम गए थे। कई दिनों बाद अन्य बीडीओ का जब उन्हें साथ मिला तो उन्होंने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले की लीपापोती करते हुए ब्लाक प्रमुख के चचेरे भाई राहुल यादव व उनके सुरक्षा कर्मी सुरेश चंद्र त्रिपाठी निवासी गोंडा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस बीच ब्लाक प्रमुख ने अपने करीबियों के पक्ष में हलफनामा लगवाने के लिए बीडीओ पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। इसकी सूचना बीडीओ ने 16 जून को पुलिस को दी और बताया कि वह राइफल क्लब के गेट पर खड़े थे।

इस दौरान ब्लाक प्रमुख आशीष यादव व संतोष यादव ने जबरदस्ती सादा स्टांप पेपर पर तीन हस्ताक्षर, सादा पेपर पर एक व फोटो खींचकर स्टांप पर लगाते हुए हस्ताक्षर करा लिया। इसके बाद पुलिस ने बीडीओ की तहरीर पर ब्लाक प्रमुख आशीष यादव निवासी सूआपुर व संतोष यादव हाल पता अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। तभी से यह फरार है। हांलाकि शुक्रवार को कोर्ट से एनबीडब्ल्यू जारी होने के बाद से ही पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। शुक्रवार की रात सहित शनिवार को पूरे दिन ताबड़तोड़ दबिश कार्रवाई चलती रही।

'