Today Breaking News

शो की कहानी को घुमाने के चक्कर में फंस गए 'अनुपमा' के मेकर्स! कर डाली इतनी बड़ी गलती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा के शो में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा दिखाया जा रहा है. शो की कहानी को मेकर्स ने इतनी खूबसूरती से ट्विस्ट किया है कि दर्शकों की दिलचस्पी इस शो को लेकर और भी बढ़ गई है. 

शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि वनराज शाह और अनुज कपाड़िया का एक्सीडेंट हो गया. जिसके बाद शो की कहानी को कुछ महीने आगे बढ़ा दिया गया. फिलहाल वनराज को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो घर पर जबकि अनुज अभी कोमा में है. इस पूरे ड्रामा को दिखाने के चक्कर में शो के मेकर्स से इतनी बड़ी गलती हो गई कि इसे जानकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे.

7 महीने का दिखाया गया लीप

वनराज और अनुज का एक्सीडेंट तो हो गया लेकिन शो की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए मेकर्स ने शो में 7 महीने का लीप दिखाया. मेकर्स के लीप दिखाने के बाद शो की कहानी तो आगे बढ़ गई लेकिन इसी दौरान उनसे ऐसी गलती हो गई कि कई दर्शक उसे पकड़ नहीं पाए. 

कई महीनों बाद भी नहीं हुई किंजल की डिलीवरी

शो में दिखाया गया है कि बीते कई महीनों से अनुपमा और वनराज की बहू किंजल प्रेग्नेंट है. शो में किंजल की प्रेग्नेंसी का सीक्वेंस दिखाते हुए 4 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है. इसके बाद शो में 7 महीने का लीप. ऐसे में शो में लीप दिखाने के बाद भी मेकर्स ने किंजल को प्रेग्नेंट ही दिखाया है. ऐसे में मेकर्स की ये बड़ी गलती या फिर चूक के तौर पर देखा जा रहा है. हो सकता है कि किंजल की डिलीवरी का अलग से पूरा सीक्वेंस दिखाने के लिए इस कहानी को अभी तक बचा कर रखा है और इसे आने वाले एपिसोड में हो सकता है कि दिखाया जाए.

'