Today Breaking News

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में एक महीने के भीतर दूसरी मौत, अब जाएगी कायरव की जान!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ये रिश्ता क्या कहलाता है के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि किस तरह कायरव जेल ने निकल भागने में कामयाब हो जाता है। उसे एक ऐसी लोकेशन की तलाश है जहां वो छिप सके लेकिन इसी बीच वंश उसे ढूंढ लेता है। वंश उसे समझाता है कि जेल वापस चले जाओ, क्योंकि ऐसा नहीं करने पर दिक्कतें और भी ज्यादा बढ़ जाएंगी। लेकिन जेल में जो कुछ हुआ उससे डरा हुआ कायरव ऐसा नहीं करना चाहता।

जेल से भागकर और फंस गया कायरव

कायरव वंश से रिक्वेस्ट करता है कि वह उसे वापस नहीं भेजे। कायरव को अपने प्यार और उसे बुखार में तपता देखकर वंश को दया आ जाती है और वह उसे घर वापस ले आता है। वंश कायरव को एक कमरे में छिपा देता है। दुर्भाग्य से पुलिस को इस बारे में पता चल जाता है और वो लोग कायरव को ढूंढते हुए गोयनका निवास पहुंच जाते हैं।

सही वक्त पर नहीं मिलेंगी दवाएं और...

अब आप देखेंगे कि किस तरह कायरव को सही वक्त पर दवाएं नहीं मिल पाएंगी और उसकी मौत हो जाएगी। इसके बाद दोनों परिवारों में मतभेद और बढ़ेंगे। गोयनका परिवार को लगेगा कि कायरव मानसिक रूप से परेशान था और इसकी जड़ अनीषा है। इसके बाद गोयकाओं और बिड़लाओं के बीच रिश्ते और खराब होने वाले हैं।

अभी और बिगड़ेंगे दोनों परिवारों के रिश्ते

लेकिन क्या अक्षरा और अभिमन्यु मिलकर लगातार उलझते रिश्तों को सुलझा पाएंगे? या फिर वो आपस में तकरार के चलते चीजें और खराब कर देंगे? हर्षद और प्रणाली स्टारर ये शो टीवी पर सबसे लंबे वक्त तक प्रसारित हुआ धारावाहिक है जिसमें अभिमन्यु और अक्षरा की जोड़ी दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आती है।

'