Today Breaking News

अनुज लेगा अनुपमा के आंसुओं का हिसाब, अंकुश-बरखा को मिलेगी ये सजा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा में अंकुश और बरखा के प्लान पर पानी फिर चुका है। अनुज दोनों पर बेहद नाराज है और वह घर से निकाल देना चाहता है। इस बीच वह घर पर बना रहने और अनुज का भरोसा जीतने के लिए ड्रामा करता है। इतना ही नहीं वह पाखी के सामने अधिक को एक्सपोज करने का प्लान बनाता है ताकि अनुज और अनुपमा उसे अच्छा समझने लगें। इस वहीं अनुज अब कुछ ऐसा करेगा कि बरखा और अंकुश के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। अनुज दोनों के सामने शर्त रखेगा कि वे अनुपमा के नौकर बनकर इस घर में रह सकते हैं।

काव्या ने वनराज से माफी मांगी

अनुपमा में हमेशा की तरह हार्ट बीट बढ़ाने वाले ट्विस्ट्स ऐंड टर्न्स चल रहे हैं। वनराज की बेगुनाही सामने आ चुकी है। अनुज ने बता दिया कि वनराज ने उसे मारने की कोशिश नहीं की बल्कि बचाने के लिए अपनी जान खतरे में डाल दी थी। सच सामने आने के बाद वनराज अनुज को थैंक्स बोलता है वहीं काव्या भी वनराज से माफी मांगती है कि उसने भी उसे गलत समझ लिया। 

अंकुश करेगा पैनिक अटैक का ड्रामा

अनुज बेहद नाराज है। बरखा और अनुज सफाई देने की कोशिश करते हैं लेकिन अनुज उनकी एक भी नहीं सुनता। उनकी साजिशों से नाराज अनुज उसे अंकुश के साथ घर छोड़ने के लिए कहता है। दोनों अनुपमा से भी गिड़गिड़ाते हैं लेकिन वह नहीं पिघलती। अधिक की बहन की कारगुजारियों पर पाखी भी उस पर गुस्सा करती है लेकिन वह उसे मना लेता है। अब आगे एपिसोड्स में अंकुश का ड्रामा दिखाया जाएगा। अंकुश घर में रहने के लिए पैनिक अटैक का ड्रामा करेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुज शर्त रखेगा कि बरखा और अंकुश अगर घर में रुकना चाहते हैं तो उन्हें अनुपमा का नौकर बनना पड़ेगा। क्या दोनों घर में रुकने के लिए यह शर्त मानेंगे? जानने के लिए जुड़े रहें लाइव हिंदुस्तान के साथ।

'