Today Breaking News

विराट के लिए सई नहीं अब पाखी है परफेक्ट, बनी सबकी फेवरेट बहू

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. शो गुम है किसी के प्यार में अब तक आपने शो में देखा कि सवी और विनायक एक कैम्प में मिलते हैं जहां दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड बन जाता है। सई जहां विनायक से मिल गई है। वहीं विराट भी सवी से मिल गया है। अब तक सबकी झलक हमें दिख गई थी, लेकिन पाखी की झलक का सबको इंतजार था और वो समय भी आ गया। 

पाखी घर पर विराट और विनायक का इंतजार करती है। अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि पाखी पहले से काफी बदल गई है। पाखी छावन परिवार को पूरा संभालती है और सभी इसके लिए उसकी तारीफ करते हैं। भवानी, पाखी को परिवार की मानकिन कहती हैं। पाखी भी परिवार से मिल रहे प्यार से खुश है।

पाखी और विराट शादीशुदा?

लीप के बाद जिस रूप में पाखी आई है उसे देखकर लग रहा है कि वह विराट की पत्नी बन गई है क्योंकि उसके गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा है। विराट भी पाखी से खुश है। उसके लिए पाखी परफेक्ट है।

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पाखी ने लीप के बाद अपने कमबैक पर कहा था कि वह इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि वह बिल्कुल नए अवतार में नजर आने वाली हैं। पाखी अब वापस पॉजिटिव किरदार में दिखेंगी और उन्होंने कहा था कि वह बच्चों के साथ शूट करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

मिलते-मिलते रह गए सई-विराट

हाल ही में विराट कैम्प पर जाता है क्योंकि उसे महसूस होता है कि विनायक को उसकी जरूरत है। वहीं सई भी विनायक के पिता से मिलना चाहती है क्योंकि वह उसके पैरों की दिक्कत के बारे में बात करना चाहती है। वहीं सवी भी विराट और सई को मिलाना चाहती है, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर है। दोनों के मिलने में अभी समय है क्योंकि इस बार तो दोनों मिलते-मिलते रह जाते हैं। हालांकि कई बार दोनों को एक-दूसरे का आस-पास होने का एहसास होता है।

'