Today Breaking News

अनुपमा को बचाने के लिए असली गुनहगार को सामने लाएगा अनुज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा सीरियल में कपाड़िया एम्पायर पर कब्जा करने के लिए अनुज के परिवारवाले पूरी ताकत लगा रहे हैं। बरखा अनुपमा पर इल्जाम पर इल्जाम लगा रही है। इस बीच दर्शकों की धड़कनें बढ़ी हुई हैं। अनुज की इस हालत का जिम्मेदार कौन है यह बात सिर्फ वह ही जानता है। अब इस हालत में वह अनुपमा का साथ कैसे देगा यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा। वैसे ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि अनुपमा एक बार फिर से मजबूती से डटी रहेगी और अनुज का बिजनस संभालकर खुद को साबित करेगी। इस बीच देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि वह अपने विरोधियों का मुकाबला कैसे करेगी।

बरखा ने लगाया अनुपमा पर इल्जाम

स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा ने दर्शकों को बांधकर रखा है। बरखा ने पेपर्स तैयार करवा लिए हैं जिनमें लिखा है कि कपाड़िया एंपायर का नया सीईओ अंकुश है। यह सुनकर अनुपमा को झटका लगता है और अनुज को होश आ जाता है। बरखा अनुपमा पर इल्जाम लगाती है। वह कहती है कि अनुज को मरवाने के लिए उसने वनराज के साथ मिलकर प्लान बनाया था। बरखा उसके खिलाफ इतना जहर उगलती है कि अनुपमा उस पर हाथ उठा देती है। 

अनुज ने क्यों किया ब रखा की ओर इशारा

बरखा लीगल पेपर्स बनवाकर अनुपमा को देती है। अनुपमा को अनुज को किया हुआ वादा याद रहता है कि उसे कुछ होने पर वह कपाड़िया एंपायर संभालेगी। अनुपमा बरखा के दिए हुए पेपर्स जला देती है। इस बीच अनुपमा की बेइज्जती अनुज बर्दाश्त नहीं कर पाता। वह उंगली से बरखा की ओर इशारा करता है। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि अनुज अनुपमा की मदद कैसे कर पाएगा।

'