Today Breaking News

फूड प्वाइजनिंग से 12 लोग बीमार, तीन की हालत गंभीर - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर में बासी खाना खाने के कारण एक ही परिवार के लगभग 12 लोग बीमार हो गए। जिन्हें पेट दर्द, उल्टी और दस्त की समस्या शुरू हो गई। परिजनों ने निजी चिकित्सक से सबकी जांच कराई तो उन्हें फूड प्वाइजनिंग का पता चला। इसके बाद सभी का इलाज शुरू हुआ तीन महिलाओं की हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी है।

क्षेत्र के बासूचक गांव निवासी प्रदीप सिंह के घर शनिवार की रात को कृष्ण जन्मोत्सव के अवसर पर लजीज पकवान बनाया गया था। जिसे रात में खाने के बाद परिवार ने फ्रिज में रख दिया। रविवार की सुबह यही पकवान परिवार के सभी सदस्यों ने खाया। इसके कुछ देर बाद ही एक के बाद एक बासी खाना खाने वाले सदस्यों के पेट की समस्या शुरू होने लगी।देखते ही देखते परिवार के एक दर्जन लोगों को पेट दर्द के साथ उल्टी और दस्त होने लगा। प्रदीप सिंह के घर उनकी बहू प्रियंका सिंह, पुत्र निर्मल सिंह, भाई का पुत्र आनंद सिंह, उसकी पत्नी रानी, तीसरे भाई चंद्रशेखर की पुत्री अनन्या सहित घर के सदस्य राज सिंह, शिवम, पूनम, कंचन, प्रवीन आदि फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए। सभी का इलाज घर पर ही निजी डॉक्टर की सलाह पर किया गया। जिससे ज्यादातर को आराम हो गया।

प्रियंका, रानी और अनन्या की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। जिसके बाद सोमवार की सुबह तीनों को सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

'