Today Breaking News

ओलंपिक संघ सचिव की आपत्तिजनक फोटो वायरल, खेल अधिकारी ने मांगी रिपोर्ट, जानें मामला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव और भारतीय ओलंपिक संघ के कोषाध्यक्ष रहे डॉ. आनन्देश्वर पाण्डेय की आपत्तिजनक फोटो वायरल हुई है। यह फोटो तब वायरल की गई जब आईजीआरएस पर की गई शिकायत पर उनके खिलाफ केडी सिंह बाबू स्टेडियम में अनधिकृत तौर पर समेत कई आरोप लगाए गए थे। आपत्तिजनक फोटो के साथ क्षेत्रीय क्रीडाधिकारी (आरएसओ) का जांच के आदेश वाला पत्र भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है।  उधर, आनन्देश्वर पाण्डेय ने इसे छवि धूमिल करने की साजिश बताई है।

खेल विभाग मे तदर्थ प्रशिक्षक रहे विकास यादव ने आईजीआरएस पर एक शिकायत की थी। इसमें कहा गया था कि आनन्देश्वर पाण्डेय केडी सिंह बाबू स्टेडियम में रहते हैं। उनके बगल में बालिकाओं का छात्रावास है। उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें वह आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। इससे उत्तर प्रदेश की छवि हर प्रदेश में खराब हो रही है। इस शिकायत के बाद क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी से पूरी जानकारी मांगी गई है। इस पर क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी अजय कुमार सेठी ने आनन्देश्वर पाण्डेय से जवाब मांगा है।

आरएसओ का कहा है कि केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खाली एक भवन को ओलंपिक संघ के कार्यालय के लिए 2005 में आवंटित किया या था। आनंदेश्वर पांडेय ओलंपिक संघ के महासचिव हैं। इस नाते कार्यालय आते-जाते रहते हैं। शिकायत पर आख्या मांगी गई है। साक्ष्य मिले तो कार्रवाई की जाएगी।

उधर, इस संबंध में आनन्देश्वर पाण्डेय का कहना है कि एक षडयंत्र के तहत उनके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इस तरह की तस्वीरें पिछले साल दिसम्बर में भी वायरल की गई थीं। इसकी शिकायत दिल्ली और लखनऊ पुलिस कमिश्नर के यहां की गई थी। साथ ही पुलिस की साइबर सेल में की गई। 

'