Today Breaking News

अस्पताल संचालक ने महिला कर्मचारी से किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर में हास्पिटल के रिसेप्शन पर काम करने वाली युवती ने संचालक पर कमरे में बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीडि़त की शिकायत पर संचालक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर शाहपुर थाना पुलिस ने हास्पिटल में लगे सीसी कैमरे का फुटेज कब्जे में ले लिया है।


यह है मामला

बांसगांव क्षेत्र की रहने वाली युवती शहर में किराए पर कमरा लेकर पढ़ाई करती है। शाहपुर क्षेत्र में स्थित निजी हास्पिटल में पार्ट टाइम नौकरी भी करती थी। शाहपुर थाना पुलिस को दी तहरीर में युवती ने लिखा है कि जेल बाइपास पर स्थित हास्पिटल में पिछले आठ माह से नाइट शिफ्ट में रिसेप्शन पर काम करती थी। संचालक ने छह माह से वेतन नहीं दिया था। बीते बुधवार की रात को एक बजे संचालक ने वेतन के सिलसिले में बात करने के लिए अपने कार्यालय बुलाया। कमरा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

तीन दिन बाद थाने पहुंची युवती

घटना की जानकारी अगले दिन सुबह उसने स्वजन को दी। तीन दिन तक उसे पुलिस के पास जाने से रोक दिया गया। रविवार को थाने पहुंची युवती ने हास्पिटल संचालक मनी पांडेय के खिलाफ तहरीर दी।प्रभारी निरीक्षक थाना शाहपुर रणधीर मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर दुष्कर्म, माारपीट व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।

आर्यन हास्पिटल के संचालक ने हड़पे डाक्टर के रुपये, मुकदमा

उधर, आर्यन हास्पिटल के संचालक ने डाक्टर के 6.58 लाख रुपये हड़प लिए।मांगने पर आनाकानी करने का आरोप है।तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कैंट थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। हरिओम नगर में रहने वाले डा. एलबी गुप्ता (डीएम गैस्ट्रोइंटेरोलाजिस्ट) का छात्रसंघ चौराहा पर क्लिनिक है। कैंट थाना प्रभारी को दी तहरीर में उन्होंने लिखा है कि दाउदपुर स्थित आर्यन हास्पिटल में मरीज भर्ती करने के साथ ही अपनी दवा की थोक दुकान से आपूर्ति करता था। 

जिसका बकाया 4.64 लाख रुपये था।ब्याज जोड़कर यह 6.58 लाख रुपये हुए हैं। आर्यन हास्पिटल के संचालक डा. डीपी सिंह रुपये मांगने पर देने में आनाकानी कर रहे हैं।मुकदमा दर्ज कर रुपये वापस कराया जाए।प्रभारी निरीक्षक थाना कैंट शशिभूषण राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।

लंबे समय से चल रहा है बकाया

डा. एलबी गुप्ता ने बताया कि आर्यन हास्पिटल में लंबे समय से बकाया चल रहा था।संचालक डीपी सिंह के जेल जाने की वजह से संवेदना दिखाते हुए उन्होंने रुपये नहीं मांगे। छूटकर आने पर रुपये मांगा तो आनाकानी करने लगे।

डाक्टर के पास है मेरे 20 लाख : डा. डीपी सिंह

आर्यन हास्पिटल के संचालक डा. डीपी सिंह का कहना है कि डा. एलबी गुप्ता के पास उनके 20 लाख रुपये हैं।हिसाब होने पर मुझे जानकारी हुई तो एसपी सिटी व सीओ कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया,जिसकी जांच चल रही है।मुकदमा दर्ज होने की जानकारी नहीं है।

'