Today Breaking News

शाह परिवार से नाता तोड़ने के बाद अनुपमा बनेगी बड़ी बिजनसवुमन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा में पाखी की बदतमीजी के बाद अनुज अनुपमा के रिश्ते शाह फैमिली से तुड़वा देता है। वहीं वनराज भी अनुज की बेइज्जती करता है और उसे और अनुपमा को घर छोड़कर जाने के लिए बोलता है। इस बीच अनुज याद दिलाता है कि अनुपमा ने पूरे परिवार के लिए कितना कुछ किया लेकिन वनराज पर कोई असर नहीं पड़ता। अनुज और वनराज के बीच कहासुनी हाथापाई में बदलने लगती है। इस बीच अनुपमा दोनों को रोकती है। अनुज घर छोड़कर जाता है और ठानता है कि कभी वापस नहीं आएगा। 

काव्या ने लगाया अनुपमा को गले

पाखी अनुपमा से बोलती है कि वह घर से चली जाए नहीं तो वह घर छोड़ देगी। अनुज अनुपमा से घर से चलने को बोलता है। अनुपमा घर से रिश्ता तोड़ते वक्त घर की औरतों से मिलती है। किंजल औऱ काव्या अनुपमा को गले लगाकर रोती हैं। अनुपमा बा से बोलती है कि वह किंजल का ध्यान रखें। अनुज को पछतावा होता है कि उसने शाह परिवार से नाता रखा। अनुज और अनुपमा फैसला लेते हैं कि शाह परिवार से नाता नहीं रखेंगे न ही कभी वापस कदम रखेंगे।

अनुपमा के सामने नई चुनौती

शाह परिवार से अनुपमा का रिश्ता टूटने के बाद कहानी में एक और ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुज बीमार पड़ जाएगा। इसके बाद अनुपमा को बिजनस संभालना पड़ेगा। अनुज के सपोर्ट के लिए अनुपमा खुद को असली बिजनस वुमन के रूप में साबित करेगी। सीरियल में एक बार फिर से अनुपमा की नई जर्नी शुरू होगी।

'