Breaking News

गाजीपुर में युवक की गला रेंतकर हत्या, 10 दिन पहले दिल्ली से लौटा था

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां के ग्राम खिजिरपुर में रविवार सुबह अज्ञात लोगों ने 22 वर्षीय युवक की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी गाँव और परिजनों को होते ही हड़कम्प मच गया। हत्या के बाद से परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। घट‌ना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में भी अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को‌ कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं मृतक के पास से मिले मोबाइल फोन को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

मृतक के पिता अब्दुल कादिर खां ने बताया कि आज रविवार की भोर में करीब साढ़े तीन बजे उसके बेटे अशरफ खान उर्फ टीपू 22 वर्ष के मोबाइल पर फोन आया। मैंने सोचा कि किसी दोस्त ने सुबह शौच के लिए जाने को बुलाया होगा। कुछ देर बाद शोर हुआ कि उसके घर से चंद कदम की दूरी सुनसान गली में उसके बेटे की गला रेंतकर अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। उसके बेटे की हत्या किन लोगों ने और क्यों किया उसे नहीं मालूम है।

मोहर्रम मनाने 10 दिन पहले दिल्ली से लौटा था

मृतक के पिता ने बताया कि वह खुद मजदूरी (साइकिल बना) कर परिवार का खर्चा चलाते हैं। मृतक उनका बेटा अपने सात भाई बहनों में तीसरे नम्बर पर था। वह दिल्ली में पोकलैंड चलाता था और मोहर्रम मनाने दस दिन पहले आया था।

सुरक्षा के लिए घर पर तैनात की गई पुलिस

इधर इस घटना के बाद पुलिस ने परिजनों से जानकारी ली व उनके सुरक्षा के लिए आधा दर्जन सशस्त्र पुलिस कर्मी तैनात कर दिए है। पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के बाद मृतक की मां शन्नो बेगम, पिता अब्दुल कादिर खां सहित पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

तीन टीमों का गठन किया गया

उसे घटना से एक दिन पूर्व अपने ड्यूटी पर जाना था। पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया कि हत्या की घटना के अनावरण के लिए तीन टीमों का गठन कर,शव को कब्जे में ले लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();