Today Breaking News

गाजीपुर में सेना के जवान को मारपीट कर किया घायल, CCTV में कैद हुई घटना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में दबंगों ने सेना के जवान को सरेआम लाठी डंडों से जमकर पीटा। पीड़ित जवान आर्मी में सियाचिन में तैनात है। घटना को देख मौके पर जुटी भीड़ ने किसी तरह उसे बचाया। इसके बाद जवान के घर का पता पूछकर परिजनों को बुलाया गया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

घटना मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के चौक इलाके की है। जवान के साथ हुई मारपीट की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। सेना के जवान से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।मारपीट में घायल जवान को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वीरेंद्र सिंह के घर पर आए हुए थे

कासिमाबाद थाना क्षेत्र के डाही गांव निवासी रामराज सिंह सियाचिन में सेना में तैनात है। सोमवार को अपने रिश्तेदार मोहम्मदाबाद क्षेत्र के तिवारीपुर निवासी वीरेंद्र सिंह के घर पर आए हुए थे। अपने रिश्तेदार के यहां से निकलकर वह मोहम्मदाबाद बाइक से चौक मोहल्ले में किसी काम से गए हुए थे। इसी दौरान किसी से विवाद हो गया।

मोहल्ले में हो गया था विवाद

मोहल्ले में विवाद के बाद उनकी बाइक को रुकवाकर आधा दर्जन के करीब व्यक्तियों ने लाठी-डंडे से लैस होकर हमला बोल दिया। हमलावरों ने ताबड़तोड़ उनके ऊपर अनगिनत लाठियां बरसाई। जिससे वह अधमरा होकर वहीं पर गिर पड़े।

घटना स्थल पर जुट गई भीड़

घटना को देखकर मौके पर जुटी भीड़ ने रिश्तेदारों को सूचना दी। मौके पर उनके रिश्तेदार तुरंत पहुंचे। जिसके बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहम्मदाबाद ले गए। जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देखकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जमीन विवाद को लेकर मारपीट

इस संबंध में रामराज सिंह की ओर से मोहम्मदाबाद कोतवाली में गांव के ही चार आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई। जानकारी के अनुसार गांव में जमीनी विवाद के चलते फौजी रामराज से मारपीट की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी वीडियो के जरिये बदमाशों की पहचान कर धर पकड़ के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गयी है।

'