Today Breaking News

नहर में मिला अधेड़ का शव, चेहरे व गले में हैं चोट के निशान - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के नहर में अधेड़ का शव मिला। खबर फैलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की। लेकिन पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे मॉर्चरी में रखवा दिया है।

औधे मुंह एक अधेड का शव पड़ा था

कोतवाली क्षेत्र के ताजपुर-गायघाट माइनर की तरफ से काफी दुर्गंध आ रही थी। आसपास मौजूद लोगों ने सोचा कि शायद कोई जानवर मरा हो। कुछ ग्रामीण घूमते हुए मौके पर पहुंच गए। देखा कि माइनर के गेट में औधे मुंह एक अधेड का शव पड़ा हुआ है।

उसके शरीर पर चेकदार फुल शर्ट, काला पैन्ट, काला चमड़े का जूता है। गले पर काला निशान व जीभ बाहर निकली हुई थी। हाथ की उंगुलियां सड़ चुकी थी। शव को देखकर प्रतीत हो रहा था कि कहीं दूसरी जगह हत्या कर यहां फेक दिया गया हो। हालांकि वास्तविकता तो पुलिस की जांच के बाद ही सामने आएगी।

मॉर्चरी में पहचान के लिए रख दिया गया है

मौके मौजूद लोगों ने बताया कि शव से दुर्गन्ध आ रही थी। इसकी उम्र 48 साल के आसपास आंकी जा रही है। बताया कि अधेड़ के चेहरे और गले पर निशान मिले हैं। इससे लग रहा है कि किसी धारदार हथियार से हमला किया गया है। ग्रामीण हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जता रहे हैं।

अभईपुर चौकी प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर उसे मॉर्चरी में पहचान के लिए रख दिया गया है। बताया कि शव को देखने से स्पष्ट है कि‌ इसे अन्यत्र कहीं से लाकर यहां फेंका गया है। बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मौत कैसे हुई है।

'