Today Breaking News

नीतीश कुमार को पलटू कहने पर BJP पर भड़के पप्पू यादव, गाजीपुर कोर्ट में थी आज पेशी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मंगलवार को बिहार के पूर्व सांसद व जनअधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव सीजेएम कोर्ट में पेश हुए। 1993 में मोहम्मदाबाद में चक्काजाम करने के मामले में पूर्व सांसद आज कोर्ट में आये हुए थे।

इस दौरान भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। दोपहर में वह अदालत में पेश हुए। जहां उनके ऊपर आरोप तय किए गए। इस दौरान उनके अधिवक्ता भी मौजूद रहे।

भाजपा पर साधा निशाना

कोर्ट से निकलने के बाद पप्पू यादव ने भाजपा को अपने निशाने पर ले लिया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि आज राजनीति का चरित्र वेश्या के चरित्र से भी ज्यादा गंदा है। अमृत महोत्सव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि एक कार्टून दारू लो झंडा लो, अनाज लो झंडा लो, कर्मचारियों से कहा झंडा लो नही ₹50 काट देंगे। क्या हमारी देशभक्ति तुम तय करोगे, हमारी देशभक्ति मुगल नहीं तय कर सका, हमारी देशभक्ति शंकराचार्य नहीं तय कर सके, हमारी देशभक्ति अंग्रेज तय नहीं कर सके, मुगल 500 साल रहे किसी को कोई डर नहीं रहा। मैं तो कह रहा हूं कि अंग्रेज ज्यादा अच्छा था। अंग्रेज की हमारी इकोनॉमी पर नजर थी। हमारे साहित्य पर, संस्कृति पर, तहजीब पर और कल्चर से नफरत पर नहीं थी। अंग्रेजों ने सोसाइटी को तोड़ने का काम नहीं किया। हम रियल में विश्व गुरु तब थे। आज हम नाइजीरिया से भी नीचे हो गए हैं।

नीतीश को पलटू बोलने से एतराज

पप्पू यादव ने बिहार में महागठबंधन की नई सरकार पर नीतीश कुमार को पलटू कहे जाने पर कहा कि नीतीश बाबू के बारे में तो आज बात हो रही है। लेकिन आप संजय निषाद को नहीं गरियाये हैं, आप 6 पार्टी को साथ नहीं किये हैं। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पहले बोला स्विस बैंक में पैसा है, अब कहते हैं नहीं है, पहले बोला सारा काला धन पता है, अब पता नहीं है, 450 रुपये जब सिलेंडर का दाम था तो कोई बात नहीं, अभी 1100 हो गया, किसानों पर पहली बार जीएसटी लग गई। भाजपा सरकार पर जमकर बरसते हुए पप्पू यादव ने कहा कि क्रिमिनल की कोई जाति नहीं होती है। यह तो योगी जी ही बताएंगे।

'