Today Breaking News

अनुज के फिर कोमा में जाने पर बिगड़ा काम, गुनहगार को बेनकाब करेगा वनराज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा में अनुज और वनराज के एक्सीडेंट का राज अब तक खुल नहीं पाया है। वनराज के इशारे से अनुपमा को लगता है कि उसने ही अनुज की जान लेने की कोशिश की। वहीं अनुज भी उसका नाम लेता है जिससे अनुपमा को लगता है कि अनुज की इस हालत का जिम्मेदार वनराज है। अनुपमा वनराज से नफरत करने लगती है और शाह फैमिली से अपना रिश्ता खत्म करने की ठीन लेती है। अब वनराज खुद पर झूठे इल्जाम नहीं लगने देगा और असली गुनहगार का पर्दाफाश करने की ठानेगा।

झूठ के जाल में फंसेगी अनुपमा

अनुपमा में अनुज को होश आने के बाद वे दोनों एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं। इस दौरान अनुज वनराज से हुई लड़ाई याद करता है और स्ट्रेस में आ जाता है। वह उसका नाम चिल्लाता है और कोमा में चला जाता है। अनुपमा को लगने लगता है कि अनुज की जान लेने की कोशिश वनराज ने ही की थी। ऐसे में बरखा के लगाए इल्जाम उसे सच लगने लगते हैं। अनुपमा सबके झूठ के जाल में फंस जाती है और वनराज और शाह परिवार से रिश्ता खत्म करने का फैसला लेती है।

बरखा को बेनकाब करेगा वनराज

अब वनराज खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए इस एक्सिडेंट में शामिल लोगों का पर्दाफाश करने का फैसला लेगा। हालांकि तब तक अनुपमा बरखा के बहकावे में आ चुकी होगी। अब सीरियल में यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि वनराज कैसे उसे फंसाने वाले लोगों को बेनकाब करेगा। 

'