Today Breaking News

गाजीपुर में मां ने अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. वाराणसी-औड़िहार रेलवे लाइन के बिहारीगंज रेलवे क्रासिंग के पास एक मां ने अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। छोटा बेटा मां से हाथ छूट जाने से बच गया। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में ले लिया है। इस घटना की जानकारी से स्‍वजन में कोहराम मच गया है।

खानपुर क्षेत्र के घोघवा निवासी ट्रक चालक गौतम यादव की पत्नी मीरा यादव अपने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या करने के लिए बिहारीगंज रेलवे क्रासिंग पहुंची और ट्रेन के आते ही उसके सामने सभी के साथ छलांग लगा दी। इसमें मीरा व उसकी 14 वर्षीय पुत्री काजल व सात वर्षीय पुत्र अरुण की कटकर मौत हो गई। वहीं, दूसरा आठ वर्षीय पुत्र अंगद ट्रेन को आते देख अपनी मां का हांथ छुड़ा कर भाग गया। इसके बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। तबतक पुलिस भी पहुंच गई और तीनों शव को कब्जे में ले लिया। वहीं, गौतम ट्रक लेकर नेपाल गया हुआ है।

मासूम अंगद के सामने कट गई मां, बहन व भाई

मीरा अपने तीनों बच्चों को मायके का बहाना कर साथ ले गई। घर से मात्र 300 मीटर दूर रेलवे ट्रैक पर जैसे ही बरौनी ट्रेन पहुंची, वह बच्चों को लेकर कूद गई। संयोग से अंगद का हाथ छूट गया, जिससे वह बच गया, लेकिन उसने अपनी आंखों से मां मीरा, भाई अरुण व बहन काजल को ट्रेन से कटते देखा।

घटना के बाद वह बदहवास हाल में घर पहुंचा और जानकारी दी। घर पर मीरा के ससुर पूजन यादव व सास रहती हैं। घटना की जानकारी पर दाेनों का बुरा हाल है। ससुर ने किसी भी तरह के पारिवारिक विवाद से इन्कार किया है। वहीं इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

'