Today Breaking News

गाजीपुर में अनशन पर बैठे माता-पिता, आत्मदाह की चेतावनी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दो माह पूर्व शहर के रौजा इलाके में रहने वाले दम्पति हनुमान और अनीता के दो बेटे अचानक गायब हो गए थे। मां-बाप का आरोप है कि मामले में अपहरण की तहरीर थाने में दी गई लेकिन पुलिस ने गुमशुदगी में दर्ज कर खेल कर दिया। अब पीड़ित दंपति सभी जगहों से थक हारकर जिला मुख्यालय स्थित सरजू पांडे पार्क में आमरण अनशन पर बैठ गए हैं।

हाथों में अपने बेटे का तस्वीर लिए हनुमान प्रसाद और अनिता अपने बच्चों की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनके दो बेटे सच्चिदानंद (14) और नगेन्द्र (16) बीते 8 जुलाई को पढ़ने के लिए स्कूल गए लेकिन फिर वह वापस नहीं आए।

दोनों बच्चे अलग-अलग स्कूल में पढ़ते हैं

दोनों बेटे अलग अलग स्कूल में पढ़ते हैं। कुछ लोगों पर बेटों के अपहरण का शक है। उनके खिलाफ़ कोतवाली में नामजद तहरीर दी गई। आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में लीपापोती करते हुए गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया और शांत बैठ गई।

आत्मदाह की चेतावनी दी

सिस्टम के आगे थक हार कर आज हनुमान प्रसाद अपनी पत्नी और अन्य परिजनों के साथ सरजू पांडे पार्क में अनशन पर बैठ गए हैं। इनका कहना है कि यदि इसके बाद भी इनकी बातों को नहीं सुना गया तो आत्मदाह भी कर सकते हैं।

'