Today Breaking News

गाजीपुर में डिलीवरी के दौरान महिला और बच्चे की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, डॉक्टर और स्टॉफ फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद में एक निजी अस्पताल में डिलीवरी के दौरान महिला और बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाकर शव थाना परिसर में रखकर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने परिजनों को समझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है।

नोनहरा थाना क्षेत्र के अटवा निवासी अनिकेत पांडे की पत्नी पूजा पांडे गर्भवती थीं। वह अपने मायके कासिमाबाद के टोडार पंचायत सुल्तानपर मौजा निवासी पिता प्रभुनाथ पांडे के घर रह रही थीं। परिजनों ने 26 अगस्त को क्षेत्र के धरवार कला गांव स्थित एक निजी अस्पताल श्री सदगुरु कबीर साहब सुखद सेवा लेकर गए। वहां चिकित्सक ने महिला को एडमिट कर लिया।

रास्ते में ही हो गई महिला की मौत

मंगलवार की सुबह 4 बजे करीब महिला की तबीयत खराब होने पर परिजनों ने जिला अस्पताल ले जाने की बात कही तो चिकित्सक ने मना कर दिया। इसके बाद महिला की हालत ज्यादा बिगड़ने पर डॉक्टर मऊ अस्पताल ले जाने के लिए अपने वाहन से ले गया। वहां परिजनों को छोड़ मौके से फरार हो गया। परिजनों का कहना है कि पूजा की रास्ते में ही मौत हो गई थी।

डॉक्टर और स्टाफ हुआ फरार

परिजन शव को लेकर अस्पताल पहुंचे तो चिकित्सक और बाकी स्टॉफ मौके से फरार हो गया था। थक हार कर परिजनों ने कासिमाबाद थाने पहुंचकर शव को रखकर चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने हंगामा कर रहे परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया और महिला के शव को पीएम के लिए भेज दिया। मृतका पूजा पांडे की 8 दिसंबर 2020 को शादी हुई थी।

पति ने कार्रवाई के लिए दी तहरीर

पिता प्रभु नाथ पांडे, मां नीता पांडे सहित पति अनिकेत पांडे का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतका के पति अनिकेत पांडे ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी कमलेश पाल ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं निजी अस्पताल पर चिकित्सक के फरार होने पर मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा। कटया निवासी सरोज पत्नी प्रियांशु की डिलीवरी हुई थी। उन्होंने बताया कि स्टॉफ के फरार होने से पत्नी को इलाज नहीं मिल पा रहा है।

'