Today Breaking News

पाखी के लिए पिघला विराट का दिल, सई को मिलेगा नया प्यार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार में दर्शकों को जिस पल का इंतजार था वो आने वाला है। सई और विराट का आमना-सामना होगा। वहीं एक ऐसा ट्विस्ट आएगा जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। विराट पाखी का दिल पाखी के लिए पिघलेगा और वह उसके साथ नई शुरुआत करने की बात कहेगा। 

वहीं विराट से मिलने पर सई ऐसा जवाब देगी कि उसका दिल टूट जाएगा। मेकर्स सीरियल को इंट्रेस्टिंग बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। बीच-बीच में नए ट्विस्ट्स ला रहे हैं। हालांकि दर्शक सई और विराट को ही साथ देखना चाहते हैं। अब जब विराट का दिल पाखी के लिए पिघल रहा है तो कुछ लोगों के रिऐक्शंस हैं कि सई की लाइफ में किसी हैंडसम और समझदार बंदे की एंट्री हो जानी चाहिए।

विराट ने पाखी से मांगी माफी

गुम है किसी के प्यार में भवानी पाखी और विराट से विनायक के लिए एक बच्चा पैदा करने के लिए कहता है। इस पर पाखी राजी नहीं होती। वह विनायक को ही अपना सारा प्यार देना चाहती है। वहीं शो के वायरल प्रोमो में दिखाया गया है कि विराट को इस बात का पछतावा होता है कि पाखी उसके लिए डेडिकेटेड रही लेकिन उसने पाखी को सई की यादों का बोझ दिया। वह पाखी के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करने की पहल करता है। शो की ये क्लिप देखकर दर्शक डिमांड कर रहे हैं कि विराट और पाखी को एक हो जाना चाहिए और सई की जिंदगी में किसी हैंडसम मुंडे की एंट्री दिखाई जानी चाहिए।

बच्चों की वजह से मिलेंगे सई और विराट

सीरियल में सई और विराट की मुलाकात बच्चों की वजह से होगी। विराट सई को जिंदा देखकर चौंक जाएगा। वह उससे सवाल करेगा कि वह जिंदा थी तो घर क्यों नहीं लौटी। सई विराट को कड़वा जवाब देगी। वह कहेगी कि उसे विराट की पत्नी बनने या चह्वाण परिवार की बहू बनने में कोई इंट्रेस्ट नहीं है।

'