Today Breaking News

गाजीपुर में बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को मंत्री ने सुना, बोले- नई तकनीकी से कटान रोकने का होगा प्रयास

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सदर विधानसभा के करंडा में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जलशक्ति विभाग के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री संदीप सिंह ने शनिवार को दौरा किया। इस दौरान दोनों मंत्रियों ने सोल्हनपुर से नाव पर सवार होकर गद्दोगाड़ा, महबलपुर से तुलसीपुर शिवपूजन बाबा धाम तक कटान एवं लोगों की क्षतिग्रस्त फसलों का अवलोकन किया। मंत्रियों ने शिवपूजन बाबा धाम पर बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को सुना।

मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, "बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लोग सद्भाव के साथ सदैव एक-दूसरे की मदद के लिए तैयार एवं तत्पर रहें। स्वास्थ्य के प्रति सतर्कता के साथ विशेष ध्यान रखें।" उन्होंने बाढ़ कटान से बचने के लिए स्थानीय लोगों से सुझाव मांगा। कहा कि सरकार कटान को नयी तकनीकी से रोकने का प्रयास करेगी।

मंत्री ने लोगों को किया सतर्क

बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) संदीप सिंह ने कहा कि अभी दो-तीन दिनों तक बाढ़ का पानी बढेगा। इसलिए सतर्क और बचकर रहने की जरूरत है। बच्चों की सख्त चौकसी कर उन्हें बाढ़ के पानी में जाने से रोका जाए। यह अभिभावकों की बड़ी जिम्मेदारी है।

समस्याओं का होगा समाधान

स्वतंत्र प्रभार मंत्री ने कहा, "आपकी सारी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर दूर होगी। मुख्यमंत्री ने आप सभी के समस्याओं से अवगत होने के लिए हमे भेजा है।" इस अवसर पर जिलाध्‍यक्ष भानुप्रताप सिंह, जिलाधिका‍री मंगला प्रसाद सिंह, एसडीएम, तहसीलदार व राजस्‍वकर्मी उपस्थित थे।

'