Today Breaking News

मलबे में दबकर राजमिस्त्री की मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले की जमानियां कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार गांव में आज सुबह करीब 9 बजे बारजा गिरने से राजमिस्त्री घुरहू राम 45 निवासी बरूईन गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के चलते मौके पर लोगों में अफरातफरी मच गई।

घटना की सूचना परिजनों को मिलते ही हड़कम्प मच गया। परिजन रोते बिलखते घटना स्थल पर पहुंचे। जहां से घायल को वाहन से स्थानीय पीएचसी ले गये। जहां घायल की हालत देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

वाराणसी ले जाते वक्त तोड़ा दम

जिला अस्पताल से भी चिकित्सकों ने देखते ही वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जहां रास्ते में राजमिस्त्री ने दम तोड़ दिया। इसके तुरंत बाद परिजन उसके शव को घर ले गए। रास्ते से ही निकल पडे। मृतक का शव घर पहुंचते ही पत्नी रीता देवी सहित अन्य परिजनों में जहां कोहराम मच गया। आननफानन में परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर मृतक का दाह संस्कार कर दिया।

भरभराकर ढहने से हुआ हादसा

मृतक राजमिस्त्री के पुत्र कृष्णा ने बताया कि वह रोज की तरह भोजन‌ कर जमानिया स्थित नई बाजार गांव निवासी शिव मुनीराम के बन रहे मकान के निर्माण के लिए घर से सात बजे निकल पड़े। जहां मेरे पिता मकान के बारजे बारजे की ढलाई अन्य लोगों के साथ मिलकर कर रहे थे। इसी दौरान अचानक बारजा भरभरा कर गिर पड़ा। जिस कारण वह भी नीचे आकर गिर पड़े। वे ईंट आदि के नीचे दब गये।जिसके चलते उनके सिर और छाती सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोंटे आ गईं।

मृतक के बेटे ने दी जानकारी

मृतक के पुत्र कृष्णा ने बताया कि उसके पिता मजदूरी जर किसी तरह परिवार का जीविकोपार्जन चलाते थे,परिवार में वहीं एक मात्र कमासूत थे,बताया कि वह खुद दो बहनो व एक भाई में बडा है,वह भी घर रहता है।पुत्र ने बताया कि उसके पिता अपने दो भाईयों में छोटे थे। कोतवाल वंदना सिंह ने बताया कि घटना के बारे में जानकारी नहीं है। अगर कोई लिखित सूचना मिलेगी तो उचित कार्रवाई की जायेगी। 

'