Today Breaking News

गाजीपुर में धारदार हथियार से व्यवसायी की हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर में अमारी रेलवे फाटक के पास घर में घुसकर बदमाशों ने शनिवार की देर रात युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे किराने की दुकान चलाने वाला युवा व्यवसायी आशीष चौहान (25) घायल हो गया और उसने शोर मचाना शुरू किया। जिसके बाद बदमाश भाग गए। चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे स्थानीय लोग घायल व्यवसायी को अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, मोलनापुर का मूल निवासी आशीष चौहान अमारी रेलवे फाटक के पास किराने की दुकान चलाता था। वह अपने घर पर नहीं रहकर दुकान के पास ही किराए का कमरा लेकर रहता था। शनिवार की रात दुकान बंद करने के बाद वह कमरे में सो रहा था। तभी देर रात पहुंचे अज्ञात बदमाशों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिये। जिससे वह घायल हो गया। घायल व्यवसायी को अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शवघटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक समेत स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और परिजनों से जानकारी ली। इसके साथ ही स्थानीय पुलिस को जल्द घटना का खुलासा करने का निर्देश दिया।

रात में युवक की धारदार हथियार से हुई हत्या

दुल्लहपुर थानाध्यक्ष शैलेश मिश्रा ने बताया कि रात में युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। लहूलुहान हालात में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एसपी ने घटनास्थल का किया मुआयना

मौके पर पहुंचे एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस हर बिंदु पर मामले की जांच कर रही है।

आशनाई में हत्या किए जाने की आशंका

मृतक के दो भाई और एक बहन है। वहीं चर्चा है कि व्यवसायी की हत्या आशनाई के चलते हुई है। हालांकि इसका अभी कुछ भी खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

'