Today Breaking News

छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने युवती को पीटा, गंभीर स्थिति में अस्‍पताल में भर्ती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली जिले के नौगढ़ विकास क्षेत्र में राह चलते युवती के साथ मनचलों ने गुरुवार को छेड़खानी किया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो मनचलों ने उसके साथ मारपीट किया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इलाज के लिए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पीड़ित अपनी बहनों के साथ राखी खरीदने तिवारीपुर बाजार जा रही थी। गांव से कुछ ही दूर आगे पहुंची थी कि युवती के गांव का ही मनीष बियार अपने अन्य दो साथियों के साथ बैठा था और इनको देखते ही फब्तियां कसने के साथ छेड़खानी करने लगा। साथ ही अश्लील शब्दों का प्रयोग करने लगा। इन्होंने विरोध किया तो तीनों हाथापाई करने लगे और तीनों बेटियों को मारने-पीटने लगे। एक बहन ने किसी तरह वहां से भागकर घरवालों को सूचना दिया। घरवाले भी मौके पर पहुंच गए और लोगों की मदद से किसी तरह छुड़ाया गया। इसमें एक गंभीर रूप से जख्मी हो गई, जबकि एक बहन का कपड़ा बुरी तरह से फट गया।

तीनों पुत्रियों को मां साथ लेकर चकरघट्टा थाना पहुंच गई और मनचलों के खिलाफ लिखित तहरीर दिया। एक की हालत खराब देखते हुए थानाध्यक्ष अलख नारायण सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भेज दिया। पुलिस ने कहा कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। हालांकि आरोपित अभी भी पुलिस की पकड़कर से बाहर है। इससे ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल है। ग्रामीणों ने अविलंब आरोपितों को गिरफ्तार किए जाने की पुलिस प्रशासन से मांग की।

'