Today Breaking News

गाजीपुर में युवक का मिला लहूलुहान शव, प्राइवेट स्कूल के पड़ा था पीछे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में एक प्राइवेट स्कूल के पीछे युवक का लहूलुहान शव पड़ा मिला। युवक की लाठी डंडों या ईंट से मारकर हत्या की आशंका है। युवक के सिर पर गम्भीर चोट के निशान पाये गए है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मामला नन्दगंज थाना क्षेत्र के बरहपुर गांव का है। एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि करण्डा थाना क्षेत्र के नारी पचदेवरा गांव के रहने वाले युवक सत्यम सिंह का बरहपुर गांव में स्थित सावित्री स्कूल के पीछे लहुलुहान हालत में शव मिला। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। मामले की छानबीन के लिए तीन टीमें गठित की गई है।

ग्रामीणों ने घायल अवस्था में देखा

मिली जानकारी के मुताबिक बीती देर शाम बरहपुर गांव के ग्रामीण घर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी नजर सड़क किनारे खड़ी लावारिस एक बाइक पर पड़ी। राहगीर और ग्रामीण जब मौके पर पहुंचे तो एक युवक खून से लथपथ कराह रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल अचेत अवस्था में युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कुछ युवकों से विवाद हुआ था

बताया जा रहा है कि मृत युवक का कुछ दिनों पहले ही अपने गांव के बगल स्थित धरवा गांव के कुछ युवकों से विवाद हुआ था। जिसके बाद युवक हरिद्वार चला गया था। एक हफ्ते पूर्व ही वो गांव वापस लौटा था। परिजनों ने युवक की हत्या को लेकर तहरीर दी है। परिजनों ने मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा भी किया। इस दौरान परिजनों और पुलिस के बीच जमकर नोकझोंक भी हुई। फिलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है।

'