Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. खानपुर के उचौरी में मंगलवार की मध्य रात्रि गोलियों की तड़तड़ाहट ने स्थानीय लोगों को सकते में डाल दिया। खानपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने उचौरी में दो बाइक सवार इनामी बदमाशों से सीधी मुड़भेड़ के जवाबी फायरिंग में बिहार निवासी 25 हजार का इनमिया बदमाश सूरज कुशवाहा गोली लगने से घायल हो गया। उसका साथी बदमाश मोहित वर्मा भी आंशिक रूप से चोटिल हो गया। बाइक सवार दोनों बदमाशों के पास से पुलिस ने लूट के बैग सहित पच्चीस हजार नगदी और दो अवैध असलहे मय कारतूस बरामद किया।

मंगलवार की रात बिहारीगंज चौराहे पर पुलिस चैकिंग के दौरान अनौनी की ओर से एक बाइक पर दो सवार को पुलिस ने रोका तो बदमाश पुलिस को असलहा दिखाते हुए करमपुर से उचौरी की ओर भागने लगे। खानपुर थानाध्यक्ष संजय मिश्रा ने सादात थाने को सूचित कर जिला मुख्यालय क्राइम ब्रांच को भी एलर्ट कर दिया। उचौरी में तीन ओर से घिरे दोनों बाइक सवार बदमाश पुलिस पर फायरिंग करने लगे। पुलिस के जबाबी फायरिंग में सूरज के पैर में गोली लगी तो बाइक सहित दोनों गिर पड़े। घटनास्थल पर देर रात एसपी रोहन बी पात्रे एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी सहित कई थाने की पुलिस पहुंच गई।

गिरफ्तार बदमाश सूरज उर्फ कृष्णा उर्फ गोलू कुशवाहा पुत्र नारद निवासी महुआरी थाना मुफस्सिल, बिहार का इनामी बदमाश निकला और उसका दूसरा साथी मोहित वर्मा उर्फ विक्की लाला पुत्र आत्मा राम निवासी कोपागंज जिला मऊ का निवासी है। दोनों बिहार सहित गहमर सादात में लूट छिनैती और आर्म्स एक्ट के पूर्व दोषी भी रहे है। बदमाशों के पास से गहमर से लूटे गए बैग से बैंक पासबुक, स्वैप मशीन, पच्चीस हजार नगदी और मोबाइल सहित दो अवैध पिस्टल दो कारतूस तीन खाली खोखा भी बरामद किया गया। घायल बदमाश को स्थानीय चिकित्सालय में प्राथमिक चिकित्सा के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया।

'